चुनाव के लिए बीजेपी ने तैयार की रणनीति, इस तरह करेंगे काम

0

देहरादून। 2017 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे देखते हुए सभी पार्टियां जनता को रुझाने में लग गईं हैं। वहीं उत्तराखंड में बीजेपी ने आखिरी कार्यसमिति की बैठक की। इस दौरान करीब 750 पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। इस बैठक में चुनाव को लेकर कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय की।

ये भी पढ़ें – विधानसभा चुनाव में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ पुलिस करेगी कार्रवाई 

बीजेपी

बीजेपी के कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

बीजेपी के इस बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि वह मोदी सरकार की उपलब्धियों और प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता के बीच रखें। इसकी अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिव प्रकाश ने की। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि वह टीम उत्तराखंड के रूप में काम करें। बागी और दागी की चिंता न करें। जो लोग भाजपा में शामिल हुए हैं वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं। शिव प्रकाश ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी अपनी-अपनी जिम्मेदारियों का पालन करें।

ये भी पढ़ें – खुशखबरी : 30 हजार युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी

बूथ , मंडल और विधानसभा स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में काम करें। प्रदेश के बारे में कार्यकर्ता चिंता न करें, इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी हैं। उन्होंने सम्मान, सुरक्षा और सुशासन के संकल्प के साथ पार्टी डेलीगेट्स को चुनावी मैदान में उतरने का संकल्प दिया।

मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता को दें

शिव प्रकाश ने कोश्यारी और खंडूड़ी द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देने की भी कोशिश की।  बैठक के समापन सत्र में पूर्व सीएम एवं सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए श्वेत पत्र जारी करने की मांग की। केंद्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टम्टा ने केंद्र सरकार द्वारा दलितों के उत्थान के लिए चलाई जाने वाली योजनाओं की जानकारी दी।

बता दें कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार है। वहीं प्रदेश में नौ विधायकों ने बगावत की। जिसके बाद फ्लोर टेस्ट हुआ। जिसमें सीएम रावत ने फिर बहुमत साबित करके सरकार बनाई।

 

loading...
शेयर करें