बीजेपी नेता ने उठाई आवाज, कहा – मोदी सरकार सिर्फ अडानी-अंबानी का ही ‘विकास’ कर रही है

0

जयपुर। आज कल मोदी सरकार की विपक्ष से ज्यादा उनके ही पार्टी के नेता आलोचना कर रहे हैं। अभी हाल ही में बीफ मामले को लेकर बीजेपी मेघालय के एक नेता ने इस्तीफा दे दिया। और अब राजस्थान के एक बीजेपी नेता ने मोदी सरकार पर हमला किया है। राजस्थान से बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की आलोचना के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले लिया है।

बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी

केंद्र की एनडीए सरकार की आलोचना करते हुए बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि मौजूदा सरकार में केवल अडाणी-अंबानी जैसे कुछ कॉर्पोरेट घरानों का ‘विकास’ हो रहा है जबकि किसान कष्ट झेल रहे हैं। घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि भारत एक बड़ी आर्थिक शक्ति के तौर पर उभरा है लेकिन भारतीयों का विकास नहीं हुआ है। विधायक ने कहा, दीनदयाल जी (उपाध्याय) कहते थे कि कतार के आखिरी आदमी के विकास के बाद लोकतंत्र सफल माना जा सकता है। लेकिन अभी केवल अडाणी-अंबानी जैसे कुछ चुनिंदा कारोबारी घरानों का ही विकास हो रहा है। तिवाड़ी ने कहा, एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो। किसान अपने दूध सड़क पर फेंक रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है।

मेघालय में एक बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा

दूसरी तरफ मेघालय में (भाजपा) को एक और झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने केंद्र सरकार के नए पशुबिक्री एवं पशुवध नियमों के विरोध में इस्तीफा दिया है। उत्तरी गारो हिल्स में भाजपा के जिला अध्यक्ष बाचू मारक ने भाजपा नेता मेघालय के लोगों पर अपनी विचारधारा थोपने का प्रयास कर रही है। पश्चिम गारो हिल्स के भाजपा के जिला अध्यक्ष बर्नाड मारक के इस्तीफे के बाद बाचू मराक का इस्तीफा आया है। मराक ने आरोप लगाया था कि पार्टी के नेता स्वदेशी लोगों की परंपराओं और संस्कृति का सम्मान नहीं कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें