यूपी इलेक्शन : बीजेपी की मनेगी होली बाकियों का निकलेगा दिवाला

0

लखनऊ।  पूर्व वाराणसी सांसद और बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि यूपी में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। वाराणसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सभी आठ सीटें भाजपा के खातें में जाएंगी।

बीजेपी ही वाराणसी की आठों सीटों पर करेगी कब्ज़ा

वहीँ उन्होंने कहा कि माहौल नरेंद्र मोदी के पक्ष में बना है। मोदी के जनता से संवाद करने का उन्हें फायदा मिलेगा और वे सभी 8 सीटें जीतेंगे। वे कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के मन का आदर मतदान में भी देखने को मिल रहा है। मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि वाराणसी तो विश्व का सबसे पुराना सांस्कृतिक हब रहा है। वाराणसी में बहुत बड़े-बड़े लोगों ने जन्म लिया है। वे कहते हैं कि वाराणसी के बढ़ते हुए प्रभाव से लोग आतंकित हैं और ऐसा होना संभव भी है।

उन्होंने कहा कि जनता ने पिछली बार तय किया था कि प्रचंड बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार केंद्र में बने। अब अगर प्रदेश में उनके नेतृत्व वाली सरकार बनती है तो अपेक्षाकृत तेजी से काम होंगे। वे प्रदेश सरकार को केन्द्र सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की बात कहते हैं।

मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि इस बार इतना तो हुआ है कि सभी पार्टियां विकास का नारा दे रही हैं। अखिलेश ने कुछ किया या नहीं। मायावती ने कुछ किया या नहीं सबकुछ जनता देख रही है। आज अखिलेश यादव और मायावती भी विकास की बात कर रहे हैं। बीजेपी तो पहले से ही विकास पर चुनाव लड़ती रही है। ये दोनो भी विकास की तरफ आ गए हैं। ये अच्छा लक्षण है। वे अंत में कहते हैं कि उनकी तो होली मननी तय है अब देखना ये होगा कि दिवाला किसका निकलता है।

loading...
शेयर करें