IPL
IPL

बीफ रखने की अफवाह पर मुस्लिम दंपती से मारपीट

भोपाल। बीफ रखने की अफवाह पर मुस्लिम दंपति से मारपीट का मामला सामने आया है। यह घटना मध्य प्रदेश की है। मध्य प्रदेश में गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं ने एक ट्रेन में सफर कर रहे मुस्लिम दंपती को बीफ रखने की आशंका के चलते पकड़ लिया और तलाशी लेना शुरू कर दिया। जब मुस्लिम दंपति ने इसका विरोध किया तो गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की।

बीफ

मुस्लिम दंपति और बीफ

पुलिस ने बताया कि कुशीनगर एक्सप्रेस में बीफ मिलने की खबर पर गोरक्षा समिति के दो कार्यकर्ता स्टेशन आए। उनके आने के खबर मिलते ही कुछ आदमी जो मांस ले जा रहे थे वे वहां से भाग निकले लेकिन भागते वक्त उन्होंने मांस की गठरी ट्रेन में सफर कर रहे मुस्लिम दंपति के पास रख दी। समिति के सदस्यों ने समझा कि गठरी में बीफ है। इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

दोनों पक्षों में हुई मारपीट, केस दर्ज
कुछ ही देर में रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में दोनों समुदायों के लोग जमा हो गए और मारपीट शुरू हो गई। जीआरपी ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ एक दूसरे की रिपोर्ट पर शिकायत दर्ज कर ली है। रेलवे पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अभी जमानत नहीं मिली है।

पुलिस बल तैनात
उधर, पुलिस ने मांस की जांच कराई तो वह भैंसे का मांस निकला। इसके लिए अज्ञात के खिलाफ गोवंश अधिनियम के तहत एक अन्य मामला दर्ज किया गया है। खिरकिया शहर की स्थिति पहले दिन से कुछ सामान्य है। हालांकि एहतियात के तौर पर पुलिस बल लगाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button