बीस साल की मां ने चार साल के बेटे से किया ओरल सेक्स, वीडियो वायरल

नई दिल्‍ली। एक मां ने चार साल के बेट से रेप किया है। ऐसी खबरें मिली हैं कि रेप करने वाली मां ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। जिसको सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। पुलिस ने बीस साल की मां को हिरासत में ले लिया है

मां ने चार साल के बेट से रेप

मां ने चार साल के बेट से रेप करके बनाया वीडियो

मां ने चार साल के बेट से रेप करके रिश्‍ते को कलंकित किया है। यह मामला अमेरिका के ओहियो शहर का है। यहां रहने वाली बीस साल की मां ने अपने चार साल के बेटे से रेप किया। रेप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने के बाद इस मां को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

कोर्ट में पेश की गई मां

ओहियो पुलिस को जैसे ही इस घटना का वीडियो मिला फौरन उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां उसने अपने गुनाह कबूल किए हैं। कोर्ट ने आरोपी मां पर 2 करोड़ 35 लाख का जुर्माना लगाकर जेल भेज दिया है।

मां ने किया ओरल सेक्‍स

एक वेबसाइट के मुताबिक, 4 फरवरी को ओहियो के सिनसिनाटी शहर में रहने वाली 20 वर्षीय मां 4 साल के बच्चे को लेकर अपने बेडरूम में गई। वहां उसके साथ पहले ओरल सेक्स के बाद रेप किया। आरोपी महिला ने इस पूरी वारदात को खुद ही वीडियो भी बनाया। हद तो तब हो गई जब उसने इस वीडियो सोशल मीडियो पर अपलोड कर दिया।

बेटे पर नहीं आई दया

ओहिए पुलिस के मुताबिक, सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब एक शख्स ने इस वीडियो को देखा और उसे पुलिस को फॉरवर्ड कर दिया। इस वीडियो में साफ देखा गया कि आरोपी मां छोटे कपड़ों में कैमरे के सामने डांस कर रही है और पीछे बच्चा जोर-जोर से रो रहा है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर 6 फरवरी को महिला को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button