ATM की लाईन में दिल का दौरा पड़ने से हुई एक और मौत, आखिर इन मौतों का ज़िम्मेदार कौन ?

0

पश्चिम बंगाल में शनिवार को पैसे निकालते वक़्त एक बेहद अमानवी हादसा हुआ। पैसा निकालने वालों की लंबी लाइन में खड़े एक बुजुर्ग की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जल्दी पैसा निकालने की चाह और अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे लोगों में से एक ने भी उस बुजुर्ग की मदद करने या अस्पताल पहुँचाने की कोशिश नहीं की। मृत बुजुर्ग का नाम कल्लोल रायचौधरी है जो की एक सरकारी कर्मचारी थें।

बुजुर्ग

मिली जानकारी के मुताबिक कल्लोल नामक इस कर्मचारी की तैनाती उत्तर बंगाल के कूचबिहार में थी। वो वाहां से कोलकाता अपने घर आ रहा था। रास्ते में हुगली जिले के बंडेल में ट्रेन से उतरकर वह सुबह साढे़ सात बजे पैसे निकालने के लिए एटीएम की लंबी कतार में खड़े हो गए। कतार में खड़े होने के कुछ ही देर बाद वह गश खाकर गिर पड़ा। आधे घंटे तक उसे कोई चिकित्सकीय सहायता नहीं मिली। बाद में एटीएम में तैनात सुरक्षा गार्ड ने डाक्टर को बुलाया, लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए सवाल किया है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन घटनाओं का संज्ञान ले रहे हैं ?

 

(Note – इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी जिम्मेदारी www.puridunia.com नहीं लेता, ये खबर हमने www.thestatepost.com वेबसाइट से ली है)

 

(thestatepost.com से साभार)

loading...
शेयर करें