बुराड़ी काण्ड में CBI के हाथ लगा अब तक का सबसे बड़ा सुराग, अब सुलझेगा रहस्य

नई दिल्ली। बीते दिनों दिल्ली में एक घर से 11 लोगों के शव मिलने का रहस्य दिन प्रतिदिन नए नए एंगल्स के साथ खुलता जा रहा है। अभी क्राइम ब्रांच को ऐसे ताजा सबूत मिले जिसे जानकार ऐसा लग रहा है कि मानो घर में किसी शादी की तैयारी चल रही हो। जिस तरह से शादी से पहले घरों में हर चीज का इंतजाम किया जाता है। ठीक वैसे ही घर के सदस्य मरने से पहले हर हर चीज का अभ्यास करते थे।

बुराड़ी काण्ड

ताज खुलासे में ये सामने आया है कि ललित अपने मोबाइल पर यूट्यूब और अन्य इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर भूतों और मौत के रहस्यों से जुड़े वीडियो देखता था। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि प्रियंका ने फेसबुक पर घोस्ट (भूत) पेज के साथ आध्यात्मिक, ज्योतिष और मोटिवेशनल विचारों वाले पेज को लाइक किया था।

क्राइम ब्रांच की यह थ्योरी संत कबीर नगर के घर से मिले रजिस्टर की एक इंट्री पर आधारित है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि रजिस्टर की हैंडराइटिंग ललित की भांजी प्रियंका की है।

क्राइम ब्रांच ने इसका भी खुलासा किया कि भूतों और आत्माओं में दिलचस्पी रखने वाले ललित भाटिया ने श्मशान घाट का दौरा किया था।

सूत्रों के मुताबिक इस मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान के उदयपुर भी पहुंची है जहां 11 मृतकों में शामिल ललित की पत्नी टीना का मायका है।

Related Articles