तेवतिया मामले में 5 संदिग्ध गिरफ्तार, पुलिस आज करेगी खुलासा

0

लखनऊ। पिछले दिनों हुई यूपी के गाजियाबाद में भाजपा नेता बृजपाल तेवतिया पर एके-47 से फायरिंग हुई थी। जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गये। इस मामले में पुलिस ने पांच संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शक है कि ये पांचो व्यक्ति भाजपा नेता पर हुए हमले में शामिल हैं। इस गिरफ्तारी के मामले में यूपी पुलिस 17 अगस्त बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके खुलासा करेगी। इस समय फोर्टिस अस्पताल में भर्ती बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया की हालत गंभीर है। कई गोलियां लगने से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बृजपाल तेवतिया

अभी भी हालत गंभीर

बता दें कि इस हमले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर अज्ञात बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए करीब 100 गोलियां चलाईं। हालांकि तेवतिया बच गए और अभी नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि हमलावरों का पुलिस से सामना हुआ लेकिन वो भागने में कामयाब रहे। घटना के बाद मेरठ जोन के आईजी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया स्कॉर्पियो कार में सवार थे। इस दौरान करीब 100 गोलियां चलीं। जिसमें से 21 गोलियां तो सामने वाले शीशे पर चली और 5 गोलियों से स्कॉर्पियो का बोनट छलनी हो गया।

loading...
शेयर करें