सपा नेता अबू आजमी के शर्मानक बयान पर अब तापसी पन्नू ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0

मुंबई, (अंकिता सिंह)। 31 दिसंबर की रात बेंगलुरु में लड़कियों के साथ हुई छोड़छाड़ वाला मामला गर्माता जा रहा है। हाल ही में कर्नाटक के गृहमंत्री जी.परमेश्वर के बाद अब सपा नेता अबू आजमी ने भी महिलाओं के पहनावे को जिम्मेदार ठहराया है। अबू आजमी के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें : अपने शो में सुनील की फिल्म को प्रमोट नहीं करने देंगे कपिल शर्मा, दोस्ती में आई दरार

बेंगलुरु में लड़कियों के साथ हुई छोड़छाड़

बेंगलुरु में लड़कियों के साथ हुई छोड़छाड़ पर अबू आजमी ने दिया विवादित बयान

सपा नेता अबू आजमी ने कहा है, ‘लड़कियों के साथ हुई बदतमीजी के लिए उनका पहनावा जिम्मेदार है। जहां पेट्रोल होगा वहां आग तो लगेगी ही’ इस बयान का विरोध जताते हुए एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘काश मैं इन्हें पिंक की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पाती या फिर इन्हें फिल्म का एक टिकट खरीदकर दे पाती।’ 

2016 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पिंक’ में महिलाओं के साथ होने वाली छेड़खानी पर उठने वाले कुछ ऐसे ही सवालों का जिक्र था, जिनका जवाब बखूबी दिया गया है। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में थीं।

ये भी पढ़ें : सनी लियोनी की ये शॉर्ट फिल्म सोशल मीडिया पर मचा रही धूम, आप भी देखिए

अबू आजमी के बयान पर एक्टर वरुण धवन ने भी आपत्ति जताई है, उन्होंने ट्वीट कर कहा है, ‘मुझे बेहद गुस्सा आता है। सर, क्रिमिनल्स को सजा दें, लड़कियों को नहीं। वे जो चाहें पहन सकती हैं। ये उनकी पसंद है।’

ये हैं पूरा मामला

देश के महानगरों में शामिल बेंगलुरू के पॉश इलाके में न्यू ईयर पार्टी करना महिलाओं को भारी पड़ा। यहां महिलाएं को छेड़खानी और भद्दी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा, वो भी तब जब वहां भारी संख्या में पुलिस मौजूद थी। ऐसे में इन नेताओं के ऐसे बयानों ने आग में घी डालने का काम किया है। महिला आयोग और महिला संगठनों ने उनके इस बयान पर उंगली उठाई है और इस्तीफे की मांग भी की है।  

loading...
शेयर करें