बेईमान लव फिल्म रिव्यू : कहानी का पता नहीं, लेकिन सेक्स और इंटिमेट सीन की भरमार

फिल्म – बेईमान लव

स्टारकास्ट – सनी लियोन, रजनीश दुग्गल, डेनियल वीबर

डायरेक्टर – राजीव चौधरी

प्रोड्यूसर –  राजीव चौधरी

स्टार – 1 स्टार

बेईमान लव

बेईमान लव फिल्म रिव्यू

मुंबई। सनी लियोनी की फिल्म ‘बेइमान लव’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में सनी अपने रियल लाइफ पार्टनर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इससे पहले सनी की जितनी भी फिल्में रिलीज़ हुई हैं वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं। क्या ये फिल्म भी उन्हीं में से एक हैं या इसमें कुछ अलग है। आइये फिल्म की समीक्षा करते हैं।

कहानी 

फिल्म की कहानी सनी लियोनी (सुनैना) से शुरु होती है। कहानी एक बिज़नेसवूमन सुनैना और उसके प्रतिद्विंदी राज मल्होत्रा (रजनीश दुग्गल) की है। कहानी लव सेक्स और धोखा वाले कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। फिल्म में सनी के कई हॉट सीन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म में सनी दो अवतार में नजर आती हैं। एक महिला जो अपने ख्वाब पूरे करना चाहती है और एक महिला जो अपना बदला पूरा करना चाहती है। इसी दौरान वह राज नाम के एक शख्स से मिलती है जिससे उसे प्यार हो जाता है। इंटरवल से पहले सनी एक मेहनती लड़की के तौर पर नज़र आती हैं और इंटरवल के बाद वो बदले की आग में जलती हुई नज़र आती हैं। फिल्म में डैनियल वेबर भी हैं। सनी लियोनी के असली पति। फिल्म में उनका नाम डैनियल पीटरसन है।

डायरेक्शन

फिल्म में कहानी के नाम पर कुछ नहीं हैं। डायरेक्टर ने सिर्फ सनी की बॉडी का अच्छी तरह इस्तेमान किया है। फिल्म में इंटिमेट सीन्स की भरमार है।  फिल्म की कहानी पर थोड़ा और काम किया जाता तो अच्छा होता।

एक्टिंग

अगर एक्टिंग की बात करें तो सनी की एक्टिंग में पहले से ज्यादा सुधार आया है। रजनीश दुग्गल ने अच्छा काम किया है। वहीं सनी के रियल और रील लाइफ पति डेनियल ने भी पहली फिल्म के हिसाब से ठीक काम किया है।

म्यूजिक

‘हग मी’, ‘मर गए’ और ‘मेरे पीछे हिंदुस्तान’ जैसे गाने ऑडियंस के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। फिल्म में गाने ठीक- ठाक हैं लेकिन जरुरत से ज्यादा हैं। इतने गानों की जरुरत नहीं थी।

देखें या नहीं

अगर आप सनी लियोनी को बड़ी स्क्रीन पर देखना चाहते हैं तो फिल्म देखने जा सकते हैं नहीं तो टीवी पर आने का इंतजार कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button