बेटी के बुर्का पहनने पर ट्रोल हुए थे रहमान, शेयर की ये स्पेशल फोटो

0

म्यूजिशियन एआर रहमान उनकी बेटी खातिजा के एक इवेंट में बुर्का पहनकर जाने पर विवादों में घिर गए थे. हाल ही में स्लमडॉग मिलिनेयर के 10 साल पूरा होने पर एक इवेंट हुआ था. इस इवेंट में उनकी बेटी बुर्का पहनकर पहुंची थीं. उन्होंने अपने पापा के लिए एक इमोशनल स्पीच भी दी. लेकिन खातिजा के बुर्का पहनकर जाने पर ए आर रहमान को ट्रोल किया गया.

इसके बाद रहमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर से रहमान ने ये बताने की कोशिश की थी खातिजा का बुर्का पहनना या न पहनना उसकी खुद की पसंद है. लेकिन इस फोटो को लेकर भी रहमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. वहीं खातिजा ने इसपर अपना बयान दिया. उन्होंने कहा- मुझे पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया गया. मैं अगर बुर्का पहनती हूं तो ये मेरी अपनी पसंद है. मैं अडल्ट हूं मुझे पता है कि क्या पहनना है और क्या नहीं.

अब इस विवाद के बाद रहमान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने तीनों बच्चों की एक स्पेशल फोटो शेयर की है. इस फोटो में खातिजा कुर्सी पर बैठी हुई हैं. वहीं रहिमा और आमीन उनके बगल में खड़े हैं. ये एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट था. इस तस्वीर में सभी बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. खातिजा और आमीन ब्लैक आउटफिट में दिखे, तो रहिमा गोल्डन कलर के शिमरी गाउन में नजर आईं.

16 घंटे में फोटो को 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए. आपको बता दें कि ए आर रहमान का नाम पहले दिलीप कुमार था. उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था.

loading...
शेयर करें