बेटे संग संबंध बनाने पर मां ने कहा अतुलनीय, देंगी बच्चे को जन्म

0

मिशिगन। दुनिया में जितना पवित्र रिश्‍ता मां बेटे का होता है शायद और कोई नहीं। लेकिन आज के जमाने में भी यह रिश्‍ता अब पवित्र नहीं रह गया है। मां बेटे ने इस रिश्‍ते को कलंकित किया है।

love

मां का बेटे संग संबंध: तीस साल पहले छोड़ा था बेटे को

एक मां ने आज से करीब 30 साल पहले अपने बेटे को अडॉप्‍श्‍ान के लिए छोड़ दिया था। अचानक दोनों मिले और प्‍यार हो गया। अब ये मां बेटे अपने बच्‍चे को जन्‍म देने का प्‍लान बना रहे हैं। 51 साल की मां का अपने 32 साल के बेटे से दो साल से अफेयर चल रहा है। पता चला है कि इस  मां ने जानबूझकर अपने बेटे को छोड़ा था।

मां ने बताया सेक्‍स को अतुलनीय

जब इस मां ने अपने बेटे संग संबंध बनाए तो मां को अतुलित आनंद की प्राप्ति हुई और कहा कि सेक्‍स अतुलनीय है। इनका कहना है कि ऐसे संबंधों में सगे संबंधियों के साथ यौन संपर्क का मामला नहीं है। यह जेनेटिक सेक्‍शुएल अट्रैक्‍शन है। जिसका मतलब उन सगे संबंधियों के लिए होता है जो मिलने के बाद सेक्‍शुएल अट्रैक्‍शन महसूस करते हैं।

बेटा अमेरिका का और मां इंग्‍लैंड की

बेटा बेन अमेरिका में र‍हता है और उसकी मां इंग्‍लैंड में रहती है। बात 2013 की है जब बेटे बेन ने अपनी मां को एक पत्र लिखा और मां के करेब जाने का मौका मिला।

मां से संबंध होने पर बहू ने किया किनारा

दो साल पहले बेटे बेन की एक लड़की विक्‍टोरिया से शादी हुई थी। जब विक्‍टोरिया को इस संबंध का पता चला तो  उसने बेन को तलाक दे दिया। बेन और उसकी मां किम मिलने से पहले कई घंटों तक फोन पर बातें करते थे। पेशे से इंटीरियर डिजायनर किम ने कहा कि जब मैं बेन से बातें करती थी तो मुझमें अजीब सी बेचैनी होती थी। इसी वजह से मुझे सेक्‍सी सपने आते थे।

मां के संग र‍हने लगा बेन

बेन अब अपनी मां के संग ही रहता है। दोनों लोग मिशिगन में रहते हैं। किम ने जेनेटिक सैक्‍शुएल अटैक्‍शन के बारे में खब नॉलेज ली फिर अपने आप को हल्‍का महसूस किया। दोनों ने एक दिन मिलने का मन बनाया और एक  होटल में मिले। दोनों ने खूब शराब पी और पहला किस किया। शराब पीने के बाद मां बेटे ने संबंध बनाए। इसके बाद मां ने कहा सेक्‍स अतुलनीय है।

किम का बयान

किम ने कहा कि मैं जानती हूं कि मां का बेटे संग संबंध गलत और घिनौना काम है। हमें अपने अहसासों पर कंट्रोल करना चाहिए था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए।

loading...
शेयर करें