अपने ही बेटे से कर डाली शर्मनाक हरकत, हो गई प्रेग्नेंट

0

अमेरिका। कहते है कि इस दुनिया में अगर कोई सबसे पवित्र रिश्ता है तो वह मां और बेटे का है। लेकिन अगर इसी रिश्ते में दाग लग जाए तो फिर विश्वास करना बहुत ही मुश्किल शब्द लगने लगता है। कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका में देखने को मिला है। जहां एक महिला ने अपनी हवस का शिकार अपने ही 12 साल के नाबालिग बेटे को बना डाला।

बेटे से की शर्मनाक हरकत

बेटे से की शर्मनाक हरकत, कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका में रहने वाली ये कलयुगी मां अपनी हवस की आग में इस कदर पागल हो गयी कि उसने अपने 12 साल के बच्चे से ही संबंध बना डाला। इतना ही नहीं संबंध बनाने के बाद महिला प्रेग्नेंट भी हो गयी। जिसके बाद अदालत ने महिला को इस घिनौनी हरकत के लिए 3 साल की सजा सुनाई है।

बता दें, अमेरिका में रहने वाली इस महिला की उम्र 34 साल है। साल 2015 में मां और बेटे एक कार दुर्घटना के शिकार हो गए थे। इस दुर्घटना में मां को तो कुछ नही हुआ लेकिन बेटे को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। जब बेटा हॉस्पिटल में एडमिट था तभी महिला की हवस जाग गई।

बेटे से की शर्मनाक हरकत

इस हवस में वो इतनी अंधी हो गयी कि इसके आगे उसे कुछ दिखाई नहीं दिया कि सामने उसका 12 साल का बच्चा है जिसके साथ वो ये घटिया काम करने वाली है। महिला ने अपने बेटे को बाहों में उठाया और उसे प्यार करने लगी। बेटे को पहले तो कुछ समझ नहीं आया लेकिन थोड़ी देर बाद बेटे के अंदर भी फीलिंग्स जाग गयी और दोनों में संबंध बन गए।

महिला की इस करतूत के कुछ महीने बाद ही महिला प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद से जब भी आरोपी महिला का मन करता वो अपने बेटे के साथ संबंध बनाने लग जाती। एक बार वो अपने बेटे के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालात में थी। उसी दौरान उसके पति ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

पत्नी को बेटे के साथ संबंध बनाता देख उसने महिला के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। हालांकि महिला ने बाद में अपने पति और बेटे से माफी भी मांगी। यह केस कोर्ट में पहुचने के बाद आरोपी महिला को 3 साल की सजा सुनाई गई।

loading...
शेयर करें