बेवफाई की सजा, पत्‍नी के कपड़े उतारकर सड़क पर घुमाया

0

बेवफाई की सजा मर्दों को मिलते हुए तो अक्‍सर आपने देखी होगी। आज एक बेवफा औरत की दास्‍तान सुनिए और देखिए। इस औरत की बेवफाई से नाराज पति ने उसे सड़क पर बिना कपड़ों के घुमाया। बेवफाई की सजा का वीडियाे यू्ट्यूब पर वायरल हो गया है। घटना न्‍यूयार्क की है।

बेवफाई की सजा

बेवफाई की खतरनाक सजा

इस वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में एक महिला सिर्फ टॉवल में खुद को लपेट कर चल रही है लेकिन कुछ देर बाद उसका पति टॉवल भी खींच लेता है। यह सब वह अपनी प‍त्‍नी को बेवफाई की सजा देने के लिए करता है।

पति का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को सात मर्दों के साथ अश्लील चैट करते और न्यूड फोटो शेयर करते पकड़ा था। उसने बेवफाई की सजा के तौर पर महिला को इस तरह सड़क पर घुमाया। वीडियो में पति इस महिला के पीछे-पीछे चल रहा है और उसे गालियां भी दे रहा है। वीडियो में महिला न्यूयॉर्क की सड़क पर चलती दिखाई रही है।

उसका स्पेनिश पति चिल्‍ला रहा है, ‘अपने तौलिए को भी उतार फेंक, दिखा दो कि आखिर तुम हो क्या, कितनी प्यारी और कितनी महान?’ महिला कहती है, ‘जाओ यहां से, कैमरे में बताओ कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो।’

आदमी कहता है ‘अपना तौलिया उतार फेंको और वही कीमत चुकाओ जो मैने इस रिश्ते और तुम पर विश्‍वास के लिए दी है। मैं तुम्हारे साथ अपना परिवार शुरू करना चाहता था। लेकिन तुम तो एक दो नहीं बल्कि सात-सात मर्दो के लिए अपनी ही जिंदगी बना रही थी।’

 

आखिर में इस आदमी ने अपनी बीवी का तौलिया खींच लिया। वीडियो में महिला सिर्फ पैरों में जूते पहने दिख रही है। बीच सड़क‍ पर तौलिया खिंचने के बाद महिला खुद को एक कार की आड़ में छुपाने की कोशिश कर रही है। बेवफाई की सजा देने के बाद उसका पति अपना गुस्‍सा जाहिर करता रहा।

हाल में यूट्यूब पर वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया ने इस पर नाराजगी भी जताई है। लोगाें का कहना है कि पत्‍नी को बेवफाई की सजा इस तरह नहीं दी जा सकती, वह में न्‍यूयार्क में। कुछ लोग वीडियो को फर्जी भी बता रहे हैं।

loading...
शेयर करें