बेशुमार दौलत से लेकर संतान प्राप्ति तक मिलेगा सब कुछ, पीपल करेगा आपकी मदद

नई दिल्ली। जीवन में बेशुमार दौलत की चाह हर व्यक्ति में होती है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके पास पैसा तो होता है मगर वो संतान सुख से वंचित रह जाते है। निसंतान दंपति संतान प्राप्ति के लिए तरह-तरह के प्रयास करते हैं। इसके लिए वह मंहंगे से मंहंगा इलाज कराते हैं, मगर हमेशा फायदा नहीं होता है। इसी तरह उम्र भर कड़ी मेहनत व सारे प्रयास करने के बावजूद व्यक्ति कई बार अमीर नहीं बन पाता है। अगर आप भी इन दोनों समस्याओं से ग्रसित हैं तो हम आपके लिए इसका उपाय लेकर आए हैं। आज हम आपको पीपल के पेड़ के कुछ ऐसे फायदे बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

जानिए किस तरह पीपल का पेड़ करेगा आपकी समस्या का समाधान
अगर आप पैसे की कमी से परेशान हो चुके हैं और इसके लिए आपके द्वारा किए गए सारे प्रयास व्यर्थ जा चुके हैं तो आप इस टोटके का उपयोग कर सकते हैं। इसके लिए शनिवार को पीपल के वृक्ष में जल में गुड़ व दूध मिलाकर चढ़ायें, सरसों के तेल का दीपक जलायें, नित्य पूजन करने से धीरे-धीरे आर्थिक समृद्धि आने लगती है।

इसके अलावा अगर आपके पास बेशुमार पैसा है और आप संतान सुख से वंचित हैं तो, पीपल इसमे आपकी मदद कर सकता है। इसके लिए आप पीपल के पत्तों को लगभग 1 घण्टे तक जल में रखें उसके बाद पत्ते फेंक दें और उस जल का सेंवन कर लें। यह प्रयोग लगातार 3 महीने करने से अवश्य लाभ मिलता है।

Related Articles