‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ ने पार की सारी हदें, किसिंग से लेकर दिखा डाले बेडरूम सीन

0

मुंबई। लंबे समय से विवादों में रही फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का को सेंसर बोर्ड ने आखिरकार सर्टिफिकेट दे ही दिया। इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में इतने बोल्ड और सेक्सी सीन दिखाए गए हैं, जिसे देख कर ये साफ-साफ कहा जा सकता है कि सीन कटने के बाद ये हाल है तो पहले क्या होगा। क्या यही वजह थी जो सेंसर बोर्ड इस फिल्म को कोई सर्टिफिकेट देने के लिए तैयार नहीं था।

यहं भी पढ़ें : ‘बेगम जान’ के बाद ब्रांड एंबेसडर बनकर लौटीं उ लाला गर्ल

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का

बेहद बोल्ड और सेक्सी सीन के साथ रिलीज हुआ फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का ट्रेलर

सवा दो मिनट का ये ट्रेलर उम्मीद से ज्यादा बोल्ड और सेक्सी है, क्योंकि इसमें किसिंग सीन से लेकर बेडरूम सीन्स तक की भरमार है। शायद यही वजह थी कि सेंसर बोर्ड ने इसे पास करने से साफ इंकार कर था। अलंकृता श्रीवास्तव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में चार अलग-अलग उम्र की महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है। ये महिलाएं बंदिशों को तोड़कर और पुरुष प्रधान समाज की प्रॉब्लम्स को पार कर अपनी मर्जी से जिंदगी जीना चाहती हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़की कैसे बेबाक होकर सवाल करती है कि लिपस्टिक लगा ली, तो अफेयर हो जाएगा, अगर उसने जीन्स पहन ली, तो स्कैंडल हो जाएगा, ऐसा क्या हो जाएगा…? आप हमारी आजादी से इतना डरते क्यों हैं…?

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

बता दें अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा डायरेक्शन फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, आहना कुमरा, प्लबिता बोरठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में विक्रांत मैसी, सुशांत सिंह राजपूत, शशांक अरोड़ा, वैभव तत्वाव्दी भी होंगे। ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।

edited by : Deepshikha jaiswal

loading...
शेयर करें