‘बैंक चोर’ को मिला U/A सर्टिफिकेट, फॅमिली के साथ ले सकते हैं फिल्म का मजा

0

नई दिल्ली| फिल्म ‘बैंक चोर’ को सेंसर बोर्ड ने मामूली ऑडियो डब्स और बिना किसी कट के यू/ए प्रमाण पत्र के साथ पास कर दिया। वाई फिल्म्स के एक बयान के अनुसार, फिल्म में रितेश देशमुख और विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म तीन चोरों के बारे में है जो बैंक में चोरी के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं। तीनों चोर चंपक, गेंडा और गुलाब मूर्ख हैं और फिल्म में कोई भी व्यस्क कॉमेडी नहीं है।

'बैंक चोर'

‘बैंक चोर’ फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है

फिल्म की टीम चाहती थी कि फिल्म पारिवारिक दर्शकों को अपील करे। रितेश ने कहा, “फिल्म बनाने के समय हमारे दिमाग में पारिवारिक दर्शक थे और हम बेहद खुश हैं कि फिल्म को अच्छी रेटिंग मिली है। फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है जो सभी वर्ग के दर्शकों को आकर्षित करेगी।”

विवेक ने कहा, “फिल्म में भले ही मेरा किरदार एक बुरे पुलिस अधिकारी का हो, लेकिन फिल्म में हमने धूम्रपान करते हुए या किसी भी ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं किया है। क्योंकि हम युवा दर्शकों और परिवार को फिल्म से अलग नहीं करना चाहते थे।”

फिल्म का निर्देशन बंपी और निर्माण आशीष पाटिल ने किया है। फिल्म में रिया चक्रवर्ती, साहिल वैद, भूवन अरोड़ा, विक्रम थापा और बाबा सेहगल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

loading...
शेयर करें