महिला कैशियर की हिम्मत के सामने नहीं चली लुटेरे की, कैश छोड़ भागा

0

देहरादून। बैंक लूट नाकाम हो गयी। जी हां, राजधानी के बंजारावाला स्थित यूको बैंक को लूटने की कोशिश को बैंक में ही काम करने वाली तीन महिलाओं ने नाकाम कर दिया। एक बार तो बदमाश ने आतंकित कर कैशियर से चार लाख रुपए बैग में भी रखवा लिए थे, लेकिन ऐन वक्त पर नकली पिस्टल का भेद जानते ही कैशियर मिताली शाह बदमाश से भिड़ गईं। बदमाश ने धक्का दिया तो उसने फिर से उसका पैर पकड़ा और कहा कैश नहीं ले जाने दूंगी, जितनी मर्जी चलाओ गोली। इसी बीच साथी महिला कर्मी ने सायरन बजाया तो बदमाश बैंक से भाग गया। बैंक लूट नाकाम होने की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हेलमेट पहने बदमाश की पहचान में जुट गयी है।

 
ये भी पढ़ें – ये है आज तक की सबसे बड़ी लूट

loot 1

बैंक लूट नाकाम पर बैंककर्मियों ने ली राहत की सांस

पटेलनगर की बंजारावाला स्थित यूको बैंक की शाखा में दोपहर करीब 1:20 के करीब हेलमेट पहने एक बदमाश लूट के इरादे से घुस गया। कैशियर मिताली शाह ने हेलमेट नहीं उतारने पर सवाल किया तो बदमाश ने उस पर पिस्टल तान दी और काला बैग देकर कैश डालने के लिए कहा। पिस्टल देखकर मिताली के अलावा मंजुलिका शर्मा और पूजा सिंघल भी एक बार को सहम गईं।

ये भी पढ़ें – बर्खास्त सिपाहियों ने अंजाम दी थी 50 लाख की लूट

बैंक लूट नाकाम 3

मिताली ने कैश बॉक्स से चार लाख रुपए निकालकर बदमाश के बैग में डाले ही थे, तभी बदमाश की पिस्टल देखकर उन्हें अंदाजा हुआ कि ये यह तो नकली पिस्टल है। जिसके बाद मिताली की हिम्मत काफी बढ़ गयी और वो बदमाश पर हावी हो गयीं। इसी दौरा मौका देखकर मिताली की सहकर्मी मंजुलिका ने वहीं लगे सायरन को बजा दिया। सायरन बजते ही बदमाश बैंक के बाहर खड़ी बिना नंबर की बाइक से भाग निकला। एक युवक ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह हाथ नहीं आया। 100 नंबर पर बैंक लूट की कोशिश की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आई। लुटेरे का कोई भी सुराग नहीं लग सका है हालांकि पुलिस कर रही है बहुत जल्द लुटेरा उनकी गिरफ्त में होगा।

loading...
शेयर करें