बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और अनिल कपूर भी बने ‘पैडमैन’

0

नई दिल्‍ली। 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही अक्षय की फिल्म पैडमैन को लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय पीरिड्यस जैसे विषय पर खुलकर बात करते नज़र आए हैं। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम पब्लिक तक एकदूसरे को पैडमैन चैलेंज देने लगे हैं।

बॉलीवुड स्टार जैसे आमिर खान, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करके सोशल मीडिया कर अपनी फोटो शेयर की है। इन स्टार्स ने सेनेटरी नैपकिंस के साथ अपनी अपनी फोटो सोशल साइट्स पर वायरल की है।

हाल ही में इन स्टार्स के बाद एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव ने भी यह चैलेंज पूरा किया है। यह चैलेंज उन्होंने एक वीडियो के दौरान वायरल किया है। वीडियो के माध्यम से दोनों ने यह बताने की कोशिश की है पीरियड्स जैसी चीज़े नार्मल और कॉमन होती हैं। इसमें शर्म जैसी कोई बात नहीं होती है।

बता दे कि फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, सोनम कपूर, राधिका आप्टे मुख्य किरदार निभा रहे हैं। हाल ही राधिका ने भी प्रमोशन के दौरान अपने पहले पीरियड् की कहानी शेयर की और बताया पहली बार जब उन्हें पीरियड्स हुए थे तब उन्हें घर में घड़ी मिली थी।

फिल्म की कहानी कोयंबटूर निवासी अरुणांचलम मुरुगनंथम के बारे में है। उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन बनाए थे। ट्विंकल खन्ना ने ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरुणांचलम मुरुगनंथम की कहानी बताई गई है।

फिल्म में यह बताया गया है कि पीरियड्स होना नैचुरल है। इसमें महिलाओं को शर्मिंदा होने की कोई जरुरत नहीं है।

loading...
शेयर करें