सोशल साइट से स्‍पर्म डोनर मिलने पर लड़के ने दिया बेटी को जन्‍म

0

लंदन। ब्रिटेन में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी लड़के ने बच्‍ची को जन्‍म दिया है। 21 साल के इस लड़के ने पहले अपना लिंग चेंज करवाया फिर स्‍पर्म डोनर की सहायता से इस काम को अंजाम दिया। ब्रिटेन में लड़के ने बेटी को जन्‍म देकर सभी को अचंभित कर दिया।

ब्रिटेन में लड़के ने बेटी को जन्‍म

ब्रिटेन में लड़के ने बेटी को जन्‍म देकर रचा इतिहास

अभी तक जो खबर मिली है उसके अनुसार इस साल की शुरूआत में गर्भवती होने की घोषणा करने के बाद से हायडेन क्रास सुर्खियां में आ गये थे। उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है।

लड़के ने ऑपरेशन सेउ दिया बेटी को जन्‍म

क्रास ने द सन को बताया कि उनकी बेटी ट्रिनिटी-लेई पैरी है। क्रास ने ऑपरेशन से बेटी को जन्म दिया है। लड़की का जन्म 16 जून को ग्लॉस्टरशायर रॉयल अस्पताल में हुआ। लिंग परिवर्तन करा कर महिला से पुरूष बने क्रास कानूनी रूप से तीन साल से एक पुरूष के रूप में रह रहे हैं।

सोशल साइट से मिला स्‍पर्म डोनर

फेसबुक के जरिए उन्हें स्पर्म मिला और वह गर्भ धारण करने में सफल रहे. क्रास ने कहा, वह हर तरीके से अच्छी है. वह पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। मैं काफी भाग्यशाली हूं। लड़की को जन्म देने के बाद क्रास, अब जल्द से जल्द पूरी तरह से लिंग परिवर्तन कराने की प्रक्रिया से गुजरना चाहती हैं। क्रास का 21 साल पहले एक लड़की के रूप में जन्म हुआ था और उनका नाम पेज था।

loading...
शेयर करें