Shocking: वह अपने बच्चे को नहीं ब्वॅायफ्रेंड को हर दो घंटे पर अपना दूध पिलाती है

0

नई दिल्‍ली। नवजात बच्‍चे को छह माह तक मां का दूध पिलाना जरूरी होता है। कहा जाता है कि नवजात के लिए मां का दूध बहुत ही पौष्टिक होता है लेकिन यह बात अगर 36 साल के एक बॉडी बिल्‍डर के बारे में बात करें तो यह हैरानी वाली बात होगी। लेकिन यह सच है कि जेनिफर  ब्वॅायफ्रेंड को हर दो घंटे पर अपना दूध  पिलाती हैै।

ब्वॅायफ्रेंड को दूध

ब्वॅायफ्रेंड को दूध पिलाने वाली अटलांटा की है महिला

अटलांटा की महिला जेनिफर मल्‍फोर्ड ने पब्लिकली सोशल मी‍डिया पर इस बात का खुलासा किया है वह अपने 36 साल के बॉडी बिल्‍डर दोस्‍त ब्रेड लिसेन को हर दो घंटे में अपना दूध पिलाती हैं। ऐसा करने से उन्‍हे’ अतुलित आनंद की प्राप्ति होती है। इस महिला ने कहा कि ऐसा करना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है।

दूध पिलाने के लिए छोड़ी नौकरी

जेनिफर मल्‍फोर्ड ने य‍ह भी बताया कि अपने बॉडी बिल्डर दोस्‍त ब्रेड लिसेन को अपना दूध पिलाने के लिए उसने नौकरी तक छोड़ दी थी। जेनिफर ने आगे बताया कि ऐसा करने से उसे अहसास हुआ कि दोनेां के बीच एक जादुई रिश्‍ता कायम हो रहा है। जेनिफर ने कहा कि अपना दूध पिलाने के काम में फोकस करने के लिए मेंने ऐसा काम किया है।

body builder1

जेनिफर की मां का विरोध

जहां जेनिफर इस काम को बहुत महत्‍व दे रही है वहीं उनकी मां ने इसका अच्‍छा खासा विरोध किया है। जनिफर की मां ने कहा है कि यह एक पाप है। मेरी बेटी और उसका दोस्‍त ब्रेड लिसेन दोनों अपराधी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर जब इसको पोस्ट किया गया तो लोगों को विश्‍वास नहीं हो रहा है।

एडल्‍ट स्तनपान रिश्ता बनाने की शुरुआत

स्‍थानीय अखबार ‘द सन’ को बताते हुए जेनिफर ने कहा कि इसके लिए वह एडल्‍ट स्तनपान रिश्ते की शुरुआत करने जा रही हैं। जेनिफर ने आगे कहा कि मैंने कई डेटिंग साइटों का इस्‍तेमाल किया है। काफी ढ़ूढने के बाद मुझे ब्रेड लिसेन मिला और इस काम को बेखूबी अंजाम दे रही हूं।

body builder2

अपना दूध पिलाने से बनेगा नया रिश्‍ता

जेनिफर ने बताया कि मेरा और मरे दोस्‍त दोनों की यह चाहत थी कि हम दोनेां के बीच एक जादुई रिश्‍ता बने। तो मेंने ऐसा करके एक जादुई रिश्‍ता को जन्‍म दिया। बातों-बातों मं पता चला कि जेनिफर की बीस साल की एक लड़की भी है।

दूध के लिए लेती हूं हर्बल पिल्‍स

जेनिफर ने एक राज को खेलते हुए कहा कि मैं रोज हर्बल पिल्‍स को लेती हूं जिससे मेरे स्‍तन में लगातार दूध का प्रवाह बना रहे। जिसे मेरे दोस्‍त को दूध पीने में कोई दिक्‍कत न हो।

सोशल साइट पर पोस्‍ट की फोटो

जेनिफर ने ब्वॅायफ्रेंड को दूध पिलाते हुए सोशल साइट पर एक फोटो भी पोस्‍ट की है। ऐसा इसलिए किया गया है क्‍योंकि उनके कई दोस्‍तों ने इस बात का विश्‍वास नहीं किया था कि जेनिफर अपने ब्वॅायफ्रेंड को दूध पिलाती है । लोगों को विश्‍वास दिलाने के लिए जेनिफर ने यह कदम उठाया था।

loading...
शेयर करें