तो भज्जी ने खली के पहलवान को कर दिया चित

0

जालंधर। तो क्या अब भारत के टर्बनेटर हरभजन सिंह ‘भज्जी’ रेसलिंग में भी अपने हाथ आजमाएंगे। यह सवाल उस वक्त दिमाग में आया जब भज्जी को रिंग में ‘the Great’ खली के एक पहलवान से लड़ते देखा। अगर आप देखते तो आपके भी दिमाग में यही सवाल कूंधता।

भज्जी

भज्जी ने खली एक रेसलर को कर दिया चित

दरअसल, इन दिनों हरभजन और खली की दोस्ती के चर्चे गली-गली है। यह चर्चा तब से चल रही है जब खली भज्जी के घर एक दावत में गए थे। बीते शनिवार को हरभजन सिंह को भी खली के अखाड़े में देखा गया। अखाड़े में बने रिंग में भज्जी ने खली के नामी पहलवान खालसा से दो-दो हाथ भी किये।

हुआ कुछ यूं कि हरभजन सिंह बीते दिन दोस्ती निभाने खली के अखाड़े गए थे। उस दौरान खली ने उनका स्वागत करते हुए रिंग में उन्हें गदा दिया। तभी खली का पहलवान खालसा ने भज्जी को रेसलिंग के लिए चुनौती दे डाली।

चुनौती मिलने के बाद हरभजन पहले तो खालसा से न-न करते दिखाई दे रहे थे लेकिन खालसा के जिद्द पर अड़े रहने के कारण हरभजन ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया और कुश्ती करने के लिए रिंग में उतर पड़े।

हालांकि यह फाईट ज्यादा देर तक नहीं चली लेकिन जितनी भी देर चली फाईट हरभजन के नाम ही रही। भज्जी ने एक ही दांव में पहलवान को चित कर दिया। आखिरकार खली भी हरभजन के इस फाईट के कायल हो गए। खली का कहना है कि भज्जी पहले से निपुण रेस्लर दिखते है जिन्हें सिखाने की कोई जरूरत नही है।

इससे पूर्व खली ने एकेडमी पहुंचने पर हरभजन का स्वागत किया। हरभजन ने खली को शुभकामनाएं दी है। क्रिकेट पार बात करते हुए हरभजन ने अनिल कुंबले को भारतीय टीम का प्रमुख कोच बनने पा बधाई दी। उन्होंने कहा की विराट की तरह कुंबले में भी वही आग रही है इसलिए दोनों की जुगलबंदी अच्छे परिणाम दिखाएगी।

 

loading...
शेयर करें