भाई, बहन और वो… फिर क्या हुआ आप सोच भी नहीं सकते

भाईबहराइच। उत्‍तर प्रदेश के बहराइच जिले में कुछ ऐसा घटा, जिसने भाई-बहन के रिश्‍ते को दागदार बना दिया। भाई का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बहन को रात में उसके प्रेमी के साथ एक ही कमरे में देख लिया। इसके बाद बहन ने क्‍या किया इसका शायद आपको अंदाजा भी न हो।

भाई ने बहन को पकड़ा रंगे हाथ

मिली जानकारी के अनुसार, राजा नाम के युवक का उसके पड़ोस में रहने वाली एक युवती से लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों की चोरी-छिपे मुलाकातें होती थीं। इस बात का शक युवती के भाई नदीम को था और वह उन दोनों पर नजर रखने लगा। मंगलवार रात करीब 11 बजे राजा चोरी-छिपे युवती के कमरे में पहुंच गया। बहन के कमरे से बातचीत की आवाज सुनकर नदीम वहां पहुंचा और उसने दरवाजा खोलने को कहा। बहन ने दरवाजा खोलने में देर लगा दी।

कमरे के अंदर से बातचीत सुनकर युवती के भाई ने आवाज लगाई तो काफी देर बाद दरवाजा खुला। कमरे में पहुंचकर नदीम ने तलाशी ली तो राजा बहन की चारपाई के नीचे मिला। गुस्से में नदीम घरवालों से शिकायत करने की बात कहकर मुड़ा। इतने में चारापाई के नीचे से निकलकर राजा ने नदीम को पकड़ा और युवती ने अपने भाई का मुंह दबा लिया और दुपट्टे से उसका गला कस दिया। नदीम ने चीखने की कोशिश की तो परिवारवालों तक आवाज पहुंच गई, लेकिन तब तक राजा और युवती ने मिलकर नदीम को मार डाला।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button