लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाने में मग्न थे भाजपा नेता, तभी…

0

नोएडा: उत्तर प्रदेश की सत्ता पर आसीन भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने अपनी ही पार्टी के नाम पर कालिख लगाने का काम किया है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा में यूपी पुलिस ने एक मकान में छापा मारकर आयोजित मुजरा कार्यक्रम का खुलासा किया है। यह मुजरा कार्यक्रम एक स्थानीय भाजपा नेता द्वारा आयोजित किया गया था। पुलिस ने यहां से 13 बीडीसी मेंबर और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है जबकि भाजपा नेता फरार होने में कामयाब रहा।

भाजपा नेता

भाजपा नेता मौके से हुए फरार

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला शहर के कासना कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि चंदौली में होने वाले ब्लॉक प्रमुख के उपचुनाव में वोटबैंक मजबूत करने के लिए ग्रेटर नोएडा के कुछ स्थानीय बीजेपी नेताओं ने एक मकान में मुजरा कराने का प्रोग्राम रखा, जिसमें कुछ बीडीसी मेंबर भी आमंत्रित थे। हालांकि इस कार्यक्रम की जानकारी पड़ोसी ने पुलिस को कर दी और कार्यक्रम आहार में ही लटक गया।

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सभी लोग 28 जून को ग्रेटर नोएडा आए हुए थे और सभी चंदौली जिले के साहबगंज ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं।

उन्होंने बताया कि चंदौली के भाजपा के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी दादरी में रहने वाले स्थानीय भाजपा नेता के संरक्षण में रुके थे। जिस वक्त पुलिस ने छापा मारा उस वक्त सभी नेता शराब के नशे में म्यूजिक सिस्टम पर दो महिलाओं के साथ डांस करते हुए रंगरेलियां मना रहे थे।

 

loading...
शेयर करें