भाजपा नेता हमसे बंधवाएं लंगोट तब सिखाऊंगा ‘दांव’ : आजम

रामपुर। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी खबर है। नगर विकास मंत्री आजम खां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता बुक्कल नवाब के राम मंदिर पर दिए गए बयान को ‘राजनीतिक व्यंग्य’ करार दिया है। बुक्कल नवाब ने कहा था कि राम मंदिर बनने पर वह खुद 10 लाख रुपये चंदा देंगे और राम के लिए मुकुट भी देंगे।

भाजपा

भाजपा पर लगाए आरोप

आजम ने कहा है, “विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सामने न तो राम हैं और न ही रामराज। उनके सामने 2017 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव है। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश और देश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।”

पढ़ें : राम मंदिर बनने दें, ‘मुसलमानों को हम हिंदू कृष्ण पैकेज देंगे’

लखनऊ से रामपुर पहुंचे आजम ने रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि भाजपा के 17 मंत्री उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यहां डेरा डालने वाले हैं। इसका कोई फायदा नहीं है।

आजम ने कहा, “मैंने रामपुर में शौकत अली रोड पर एक जिम बनवा दिया है। हमारे जिम में भाजपा के मंत्री आएं, कसरत करें, बाडी बिल्डिंग करें। एक दांव हमसे भी सीखें।” दांव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “आपको क्यों बताऊं? दांव तो उसी को बताऊंगा जो हमसे लंगोट बंधवाएगा।”

पढ़ें : लीजिए, राम मंदिर बनने की एक और तारीख

सपा नेता बुक्कल नवाब के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर आजम ने कहा कि उन्होंने व्यंग्य किया है। यह मामला तो अदालत में विचाराधीन है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button