भाजपा नेत्री हुई तांत्रिक की छेड़खानी का शिकार

आगरा। थाना न्यू आगरा के एक तांत्रिक द्वारा  तंत्र मन्त्र के नाम पर की भाजपा नेत्री से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भाजपा नेत्री

भाजपा नेत्री यूं हुईं शिकार

आज के आधुनिक युग में भी तंत्र मन्त्र पर यकीन करने  वालो की कमी नहीं है। अक्सर तंत्र मन्त्र पर यकीं करने वाले लोग धोखा खा जाते है । ऐसा ही कुछ वाकया पेश आया थाना न्यू आगरा अंतर्गत बल्केश्वर कॉलोनी में जहाँ रहने वाली साधना (परिवर्तित नाम) ऐसे ही एक कथित तांत्रिक का शिकार हो गयी। साधना का पति राजकुमार खंदौली कस्बे के उजरइ के एक मंदिर में जाता था जहाँ उसकी मुलाकात दिलीप नामक एक तांत्रिक से हुई। तांत्रिक दिलीप ने राजकुमार से कहा कि उसकी पत्नी पर कोई ऊपरी चक्कर है। तांत्रिक की बातो में आकर राजकुमार ने तांत्रिक को बल्केश्वर स्थित अपने घर पर गत रविवार को  बुलाया। तांत्रिक दिलीप ने बहाने से पीड़िता साधना के पति और बच्चों को बहाने से घर के बाहर भेज दिया। पीड़िता के अनुसार तांत्रिक ने दवा के नाम पर कुछ खाने को दिया जिसको खाने के बाद पीड़िता अर्ध बेहोशी की हालत में हो गयी। पीड़िता ने बताया की उसके अर्ध बेहोश होने के बाद तांत्रिक ने उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी । दवा के असर से पीड़ित कुछ बोल नहीं पा रही थी। उसके बाद तांत्रिक वापिस चला गया। पीड़िता की उस दिन से तबियत खराव हो गयी कल बोल पाने की स्थिति में आने के बाद पीड़िता ने आज पुलिस में शिकायत की जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गौरतलब है कि पीड़िता साधना  भाजपा की नेत्री भी है।

क्या कहना है पुलिस का

एस पी सिटी राजेश कुमार सिंह के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर अश्लील हरकत करने और छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया गया। कार्यवाही पूरी कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button