भाजपा विधायक के विवादित बोल, कहा- राम मंदिर का निर्माण चाहते हैं तो, बीजेपी को वोट दें

नई दिल्ली। कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में यहां कांग्रेस व भाजपा के बीच राजनीतिक बयानबाजी की जंग शुरु हो चुकी है। बीजेपी विधायक संजय पाटिल ने कर्नाटक चुनाव को लेकर विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने कहा है कि जो लोग बाबरी मस्जिद और टीपू जयंती के पक्ष में हैं, वे कांग्रेस को वोट दें और जो राम मंदिर और शिवाजी महाराज को चाहते हैं, वो बीजेपी के पक्ष में वोट डालें। बीजेपी नेता के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत करने की बात कही है।

कांग्रेस वो पार्टी है जो बाबरी मस्जिद बनाना चाहती है
संजय पाटिल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह वो पार्टी है जो बाबरी मस्जिद बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मैं राम मंदिर बनाने के लिए कुछ भी कर सकता हूं। भारत एक हिंदू राष्ट्र है, जहां भगवान राम का जन्म हुआ, अयोध्या में राम मंदिर बनना ही चाहिए। बीजेपी नेता का कहाना है कि इस बार यह चुनाव सड़क व पानी के मुद्दे पर नहीं बल्कि हिंदू-मुस्लिम के बीच हो रहा है।

पाटिल के बयान का विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस ने पाटिल के बयान पर तीखी टिप्पणी की है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी कर्नाटक चुनाव में ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है।

Related Articles