पार्टी के ‘बड़बोले’ नेताओं पर बरसे पीएम मोदी, दिया ये सख्त आदेश

0

नई दिल्ली  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के समापन भाषण में साफ-साफ कहा कि भाजपा संगठन का मंत्र सिर्फ विकास है। साथ ही उन्होंने भाजपा संगठन के ‘बड़बोले’ नेताओं को बेहद सख्त संदेश दिया। मोदी ने बीजेपी नेताओं को विवादित बयानों से बचने की सलाह देते हुए कहा, ‘टीवी कैमरे आपको इसलिए नहीं खोजते हैं, क्योंकि आप बेहद महत्वपूर्ण हैं। ऐसा इसलिए है कि आप जो बोलते हैं, वह हेडलाइन बनती है।’

भाजपा संगठन

भाजपा संगठन के नेता विपक्ष की चाल में न फंसे

प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष के बहकावे में आकर कुछ नेता चर्चा की पूरी दिशा बदल देते हैं। पीएम ने कहा कि जिसके पास एक करोड़ रुपया नहीं होता वो भी एक करोड़ का इनाम घोषित कर देता है। फिर बहस विकास से हटकर इन मुद्दों पर शुरू हो जाती है। कुछ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अपने हालिया बयानों से विवाद में रहे हैं। मोदी का संदेश इन नेताओं के लिए अल्टिमेटम माना जा रहा है। मोदी ने साथ ही भाजपा संगठन के नेताओं को विपक्ष की ‘चाल’ में न फंसने को लेकर भी आगाह किया। मोदी ने कहा कि वे समय-समय पर राजनीतिक आलोचकों द्वारा उठाए जाने वाले बेकार के मुद्दों से विचलित न हों।

पार्टी को मजबूत बनाने की अपील

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी के भाषण के अंश रविवार शाम प्रेस के सामने व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘कार्यकारिणी के समापन अवसर पर प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं से समाज के सभी वर्गों तक पहुंच बनाने की अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में स्वच्छता और बेटी बचाओ अभियान से जुड़ने का भी आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता रचनात्मक सोच के साथ काम करें।’ एक दिन पहले प्रधानमंत्री ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने को कहा था।

loading...
शेयर करें