भाजपा नेता ने गरीब को कार से कुचला, मौत

0

लखनऊ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रामलाल वर्मा की कार ने साईकिल को टक्कर मार दी। इस साईकिल पर सवार पुताई मजदूर राकेश यदाव था जिसकी मौके पर ही जान चली गयी। यह घटना राजभवन के पास हुई जब भाजपा के नेता की कार तेज रफ्तार में अपनी वैगन आर चला रहे थे। हालांकि कार साइकिल ट्रैक के खंभों से टकराकर रुक गई। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तब रामलाल वर्मा कार में ही बैठे थे।

भाजपा

भाजपा नेता पर चल रही है छानबीन  

जैसे ही कार साईकिल ट्रैक के खंबों से टकराकर रुक गयी,उसी वक्त चालाक वाहन छोड़ कर भाग निकले। आपको बता दें कि हजरतगंज पुलिस ने भाजपा के नेता की कार जब्त कर ली और कोतवाली ले आए हैं । पुलिस इस चीज़ की खोज करने में लगी हुई है कि कार रामलाल वर्मा चला रहे थे या कोई और? फिलहाल राजभवन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई गई है जिसके ज़रिये यह पता चल सकता है कि आखिर एक्सीडेंट हुआ कैसे?

हजरतगंज इंस्पेक्टर विजयमल यादव से बातचीत में पता चला कि ने राकेश यादव सीतापुर के महमूदाबाद का रहने वाला था और यहां दिलकुशा गार्डन के पास एक सैन्य अधिकारी के घर पर सर्वेंट क्वार्टर में रहता था। पुलिस और यातायात विभाग के अधिकारियों की भूमिका कठघरे में है क्योंकि हाई सिक्योरिटी जोन में हुआ यह तीसरा मामला है जो सामने आया है।

loading...
शेयर करें