…तो क्या पुरानी ‘भाभी जी’ से डर गईं नई ‘भाभी जी’

0

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में शिल्पा शिंदे की जगह अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह घर-घर में पहचानी जाने वाली अंगूरी भाभी का किरदार निभाने से पहले उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी थीं। शुभांगी ने कहा, “टेलीविजन पर इस खूबसूरत किरदार को निभाने का विकल्प चुनने पर काफी उत्साहित होने के साथ-साथ मैं नर्वस भी थी। अंगूरी का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है।”

भाभी जी घर पर हैं

छोटे पर्दे की ‘भाभी जी’ शिल्पा शिंदे का टीवी प्रोडक्शन हाउस एडिट-2 संपादित द्वितीय के साथ कुछ मतभेद हो गया था। उन्हें कानूनी नोटिस भेजा गया था। इसके बाद वह शो से निकल गईं। ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं शुभांगी को उम्मीद है कि किरदार की लोकप्रियता बनी रहेगी और उन्हें भी वही प्यार मिलेगा, जो पहले वाली ‘भाभी जी’ को मिला था।

उन्होंने कहा, “अब मेरा काम निर्देशक के नजरिए को समझना है और इसके साथ पूरी तरह न्याय करना है। मुझे आशा है कि इस शो के प्रशंसक मुझे भी वहीं प्यार देंगे जो उन्होंने पहले इस किरदार को दिया।” शुभांगी ने कहा कि धारावाहिक की पूरी टीम ने उन्हें सहज महसूस कराया। उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान मैं पहले ही घबरा गई लेकिन सभी इतने मिलनसार थे कि उन्होंने मुझे सहज महसूस कराया।”

loading...
शेयर करें