भारतीय अमेरिकी महिला की जांबाजी: दुकान लूटने आया युवक भागा

0

नई दिल्ली। भारतीय अमेरिकी महिला की जांबाजी से एक जनरल स्टोर लुटने से बच गई। बहादुर महिला ने एक युवक को दुकान लूटने में नाकाम कर दिया। यह घटना अमेरिका के डकोटा की एम जनरल स्टोर में हुई है। युवक बंदूक लेकर दुकान को लूटने का प्रयास कर रहा था।

भारतीय अमेरिकी महिला की जांबाजी

भारतीय अमेरिकी महिला की जांबाजी: युवक पर किया हमला

दुकान लूटने आए युवक के पास एक बंदूक थी। उसने महिला पर बंदूक तान दी लेकिन भारतीय अमेरिकी महिला की जांबाजी के आगे वह कुछ भी नहीं कर पाया। युवक से भूमिका पटेल नाम की कर्मचारी ने उसका पिस्तौल दबोचा, फिर की बोर्ड से उसके सिर पर हमला कर दिया। खुद को बचाते हुए शातिर चोर मौके से फरार हो गया।

पहचाना गया लुटेरा

बुर्के काउंटी जॉर्जिया में भारतीय अमेरिकी महिला भूमिका पटेल अपनी दुकान में काउंटर पर थी। उसी दौरान लुटेरा युवक, जिसकी पहचान क्रिश्चयन डकोटा थोरंटोन के रूप में हुई है, काउंटर पर आया और स्टोर से लिए गए सोडा के पैसे देने के बजाए भूमिका पर बंदूक तान दी। उसने महिला से सारे पैसे उसे देने को कहा। म‍‍हिला ने निडरता से युवक के हाथों से बंदूक को छ़ुड़वाया।

युवक ने दी गोली मारने की धमकी

सर्विलांस वीडियो के मुताबिक, भूमिका ने बेझिझक होकर लूटेरे का खुद सामना किया. घटना के बारे में बताते हुए भूमिका ने कहा, ‘मैंने कहा, मैं नहीं दे सकती। उसने कहा, मैं तुम्हें गोली मार दूंगा। अगर तुम मुझे गोली मारना चाहते हो तो मार दो।

युवक के खिलाफ मामला दर्ज

भारतीय अमेरिकी महिला भूमिका ने कहा कि उसने युवक के हाथों से बंदूक गिरा दी और उसे किनारे करने के बाद उसका जैकेट पकड़ने की कोशिश की। तभी उसके हाथ में हथौड़ा आ गया। हालांकि इस बीच दुकान लूटने आया युवक वहां से भाग निकला। पुलिस ने डकोटा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loading...
शेयर करें