2nd ODI: मुश्किल में टीम इंडिया, 178 रनों पर खोये 6 विकेट

0

नई दिल्ली।  फिरोजशाह कोटला मैदान में खेल जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारत काफी मुश्किल परिस्थितियों में पहुंच गया है। ताजा जानकारी के अनुसार न्यूज़ीलैंड द्वारा दिए गए 243 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 40 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बना लिए हैं। इस समय क्रीज पर अक्षर पटेल 17 और हार्दिक पंड्या 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत को शेष बचे 10 ओवरों में 65 रनों की जरूरत है।

यह भी पढ़े- हॉलीवुड स्टार ब्रूस विलिस की बेटी की न्यूड फोटोज वाय

भारतीय टीम

भारतीय टीम मुश्किल में, 178 रनों पर गिरे 6 विकेट: दिल्ली वनडे

इससे पहले भारत ने आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 242 रन बनाए। 242 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका लगा रोहित शर्मा के रूप में। रोहित शर्मा 15 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर ल्यूक रॉन्की को कैच दे बैठे।

इसके बाद सेंटनर की बाहर जाती हुई गेंद को छेड़ना विराट कोहली को भारी पड़ गया और रॉन्की ने कोहली का कैच पकड़ने में कोई गलती नहीं की। कोहली 9 रन बनाकर आउट हुए। कोहली के बाद रहाणे भी 28 रन बनाकर आउट हो गए।

यह भी पढ़े- दिल्ली वनडे: आज धोनी तोड़ सकते हैं सचिन का ये बड़ा रिकॉर्ड, बन सकते हैं पहले भारतीय

रहाणे के आउट होने के बाद मनीष पांडे का ध्यान भी भटका और भारत को लग गया चौथा झटका। मनीष पांडे 19 रन बनाकर रन आउट हो गए। 139 रन के स्कोर पर केदार जाधव भी हेनरी की गेंद पर रॉन्की को कैच देकर चलते बने, जाधव ने 41 रन बनाए।

उसके बाद अक्षर पटेल के साथ भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम का स्कोर आगे बढ़ाया लेकिन वो भी आज टिक न सके। धोनी को साउदी ने कॉटन बोल्ड आउट किया। धोनी ने 65 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया।

 

loading...
शेयर करें