सेक्स करने के मामले में भारतीय पुरुष हैं सबसे पीछे

1

नई दिल्ली। आबादी के मामले में तो हमारा देश रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाता जा रहा है। आज विश्व में आबादी में भारत चीन के बाद दूसरे स्थान पर है। लेकिन हाल में में एक सर्वे में ऐसे चौकाने वाले खुलासे हुए हैं जिन पर यकीन करना शायद मुश्किल होगा क्योकि इस सर्वे में बताया गया है की भारतीय पुरुष सेक्स करने में सबसे पीछे हैं।भारतीय पुरुष

 

भारतीय पुरुष सेक्स करने में हैं सबसे पीछे

एक पुरानी कहावत है कि भारतीय पुरुष हर 6 सेकेंड में सेक्‍स के बारे में सोचते हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि भारतीय पुरुषों का सेक्स करने का औसत हफ्ते में एक बार भी नहीं है। यही नहीं भारतीय पुरुष सेक्‍स टॉय का इस्‍तेमाल करने में भी बहुत शर्माते हैं। और तो और भारत के 48 फीसदी पुरुषों को लगता है कि उनका पार्टनर आर्गेज्‍म का बहाना कर रहा है।

भारतीय पुरूषों को फोरप्ले के दौरान सबसे अच्छा किस करना लगता है। सर्वे में जब सबसे सेक्सी फेमेल सेलेब्रेटी के बारे में पूछा गया तो लोगों ने ज्यादातर बालीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ नाम लिया।

पुरुषों की मैगजीन ‘मेन्‍स हेल्‍थ’ ने एक सेक्‍स सर्वे में इन सब बातों का खुलासा किया है। 30 देशों से प्रकाशित इस मैगजीन के ग्‍लोबल सर्वे में 50,796 लोगों ने भाग लिया। यह दुनिया में अपने तरह का पहला ऐसा सर्वे है।

इस मैगजीन में सर्वे के मुताबिक बताया गया है कि दुनिया में सबसे ज्‍यादा हॉट सेक्‍स हौलैंड के पुरुष करते हैं। वे सेक्‍स करने में माहिर होते हैं। और क्रोशियाई लोग पब्लिक में सेक्‍स करने में सबसे आगे हैं। इन्‍हें पूल, हॉट टब्‍स, मैदान, पार्कों और गाड़ियों में सेक्‍स करना पसंद है।

सर्वे के मुताबिक एक औसत भारतीय के सेक्‍स पार्टनर्स की संख्‍या महज 3 होती है, जबकि एक औसत क्रोएशियाई के 11 और ग्रीस के शख्‍स के 9 सेक्‍स पार्टनर होते हैं। सर्वे में बताया गया है कि सभी सभ्‍याताओं के पुरुष आसानी से उत्तेजित हो जाते हैं। महिलाओं की तुलना में उनका रवैया अधिक कामुकतापूर्ण होता है।

loading...
शेयर करें