पाकिस्तान की जीत पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, मचा बवाल

0

मुंबई। भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर दोनों देश के लोग काफी उत्साहित होते हैं। हालांकि ऐसा संयोग कम बनता है कि क्रिकेट के मैदान पर दोनो देश भिड़ें। लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी के एक मैच में भारत से हारने के बाद फाइनल में भी भिड़ने की उम्मीद है। इस मैच को लेकर दर्शकों में अभी से खासा उत्साह है हालांकि अभी फाइनल के लिए भारत को बांग्लादेश को हराना होगा।

भारत और पाकिस्तान

 भारत और पाकिस्तान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट

तो हम बात कर रहे थे भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच को लेकर जो काफी दिलचस्प होने वाला है। मैच को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है। पाकिस्तान की जीत पर किए गए ऋषि कपूर के इस ट्विट पर काफी हंगामा शुरू हो गया।

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा था कि  पाकिस्तान आपको इस जीत के लिए बधाई, आपको भारत के नीले रंग के ड्रेस में देखकर अच्छा लगा, अब फाइनल में भारत से हार के लिए तैयार हो जाएं। ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद एक पाकिस्तानी यूजर ने ट्वीट किया कि हमें भी भारत और पाक के बीच मुकाबला देखना पसंद है, जो बेहतर खेलेगा वह जीत जाएगा। हम भारत के जीतने पर उसकी सराहना करेंगे, और हम आपसे भी ऐसा ही करने की उम्मीद करते हैं।

जबकि एक यूजर ने लिखा कि सर इसके लिए आपको बांग्लादेश से जीतना होगा जो मुझे नहीं लगता है कि होगा। एक यूजर ने लिखा कि हम आपको पसंद करते हैं सर, लेकिन हम अपने हरे रंग से प्यार करते हैं। हम आपको और आपके नीले रंग को मैदान में देखेंगे। हमें अपने पाकिस्तानी होने पर गर्व है।

इन ट्वीट्स का जवाब देते हुए ऋषि कपूर ने लिखा कि सही, यह खेल भावना होनी चाहिए। दूसरों की तरह अपमानजनक नहीं। प्यार और क्रिकेट में सब कुछ जायज है। आप अपनी टीम से प्यार करें और मैं मेरी टीम से। चलिए बेस्ट को जीतने देते हैं।

आपको बता दें कि चैम्पियंस ट्राफी में भारत और पाकिस्तान दोनों ही बराबरी पर हैं। दो बार भारत ने  जीत हासिल की है तो दो बार पाकिस्तान ने इस ट्राफी पर कब्ज़ा किया है। सबसे पहले वर्ष 2004 की चैंपियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड के बर्मिंघम में खेले गए मैच में भारत पाकिस्तान से तीन विकेट से हारा था। वहीं 2009 में पाकिस्तान ने भारत को 54 रन से हराया था। 2013 में और इस साल 4 जून को भारत ने पाकिस्तान को हराया था। एक बार फिर बड़ी टक्कर होने की उम्मीद है।

loading...
शेयर करें