भारत के इन शहरों की लड़कियां होती हैं बेहद खूबसूरत…इसलिए हैं मशहूर

नई दिल्ली: वैसे तो खूबसूरती किसी जगह की मोहताज नहीं लेकिन अगर बात भारत की करें तो यहां तो खूबसूरती का खजाना है। हम आपको बता दें कि हम जगह की नहीं बल्कि लड़कियों की बात कर रहे हैं। जी हां, भारत के हर शहर में आपको खूबसूरत लड़कियां देखने को मिल जाती हैं। हर शहर की लड़कियों की अपनी एक अलग की खासियत होती है।

जैसे दिल्ली की लड़कियों को थोड़ा तीखा समझा जाता है। जो अपनी बातों में इतनी तेज होती हैं कि किसी की भी पलभर में छुट्टी कर दें। ऐसे ही अगर हम साउथ की तरफ बढ़ें तो वहां की लड़कियों की सुंदरता उनकी सादगी में देखने को मिलती है। ऐसे की लखनऊ की लड़कियों की नजाकत, कानपुर की लड़कियों का लड़ाकू रवैया और चंडीगढ़ की लड़कियों की फिटनेस किसी के भी दिल में उतर सकती है।

अगर हम बात चेहरे की खूबसूरती की करें तो हर जगह सुनने को मिलता है कि दिल्ली और मुंबई जैसे शहर में काफी सुन्दर लड़की देखने को मिलती है। चलिए आज हम आपको देश के उन शहरों के बारे में बताते हैं जहां काफी खूबसूरत-खूबसूरत लड़कियां देखने को मिलती हैं।

 

बैंगलौर-
खूबसूरती के मामले में बैंगलौर की लड़कियां किसी से कम नहीं हैं। यहां देश के हर शहर की लड़कियां आती हैं इसलिए यहां की लड़कियां सबसे खूबसूरत मानी जाती हैं।

चंडीगढ़-
चंडीगढ़ में अधिकतर पंजाबी लड़कियां देखने को मिलती हैं। ये लड़कियां अपने शार्प फीचर के लिए मशहूर हैं। इन्हें लड़कों के दिल को जीतना अच्छी तरह से आता है।

दिल्ली-
दिल्ली की लड़कियां सबसे हॉट और खूबसूरत हैं। पूरे देश में यहां की लड़कियां मशहूर हैं। दिल्ली की लड़कियों दूसरे शहरो की लड़कियों के मुकाबले ज्यादा स्ट्रैट फॉरवर्ड होती है।

मुंबई-
मुंबई में लड़कियां अपनी किस्मत बनाने के लिए आती हैं। यहां एक से बढ़कर एक खूबसूरत लड़कियां है। यहां हर शहर की लड़कियां होती हैं।

कोलकाता-
कोलकाता की लड़कियां दुनियाभर में मशहूर हैं। इनकी नशीली आंखों से कोई भी लड़का बच नहीं पाता। यहां की लड़कियां बेहद खूबसूरत होती है।

जयपुर –
जयपुर की लड़कियों में भी वही खूबसूरती होती है जो कि पीढिय़ों से चली आ रही है। फिर वह लड़कियां राजघराने से हों या फिर आम परिवार से हो। जयपुर की लड़कियों में निखार तो होता ही है इसके साथ-साथ राजिस्थानी कल्चर भी होता है। इसकी की वजह से काफी अलग और आकर्षित होती हैं।

Related Articles