भारत- चीन सीमा पर शहीद होने वाले सुरक्षा बलों को सहवाग ने दी श्रद्धांजलि, कहा- चीनी सुधर जाएं वर्ना…

महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कर्नल रैंक के अधिकारी और भारतीय सेना के दो जवानों के सोमवार की रात लद्दाख के गलवान घाटी क्षेत्र में चीनी सैनिकों के साथ “हिंसक सामना” में शहीद होने के बाद चीन की निंदा की है. अधिकारी सेना की एक पैदल सेना बटालियन की कमान संभाल रहे थे.

पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के साथ तनाव को कम करने के प्रयासों के दौरान आमना-सामना हुआ. सूत्रों के अनुसार, चीनी पक्ष की ओर से भी हताहत हुए हैं, लेकिन हमेशा की तरह, कम्युनिस्ट सरकार ने वास्तविक आंकड़ों का खुलासा नहीं किया है.

देशभर से लोग हमारे बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगा दी और वीरेंद्र सहवाग ने भी उनका साथ दिया. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने शहीदों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और महामारी के इन कठिन समय के दौरान चीन पर हमला बोला है.

 

सहवाग ने ट्वीट कर चीन पर हमला बोला है. सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा है कि, “कर्नल संतोष बाबू के प्रति हार्दिक संवेदना जिन्होंने गलवान पर कार्रवाई में सर्वोच्च बलिदान दिया. एक समय, जब दुनिया एक गंभीर महामारी से निपट रही है, यह आखिरी चीज है जिसकी हमें आवश्यकता है. मुझे उम्मीद है कि चीनी सुधर जाएं. ”

Related Articles