भारत में UC Web का बड़ा ऐलान: 200 करोड़ रुपये का निवेश करके देंगे 50,000 हजार की नौकरी

0

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा की सहयोगी मोबाइल और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर UC Web भारत में 2019 तक 200 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी में है। कंपनी ने फिलहाल 50 मिलियन का शुरूआती निवेश किया है।

UC Web के मुताबिक भारत में ज्‍यादा संभावनाएं

UC Web के को फाउंडर ने दिल्ली में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की भारत हमारे लिए चंद वैसे बाजार में से एक है जहां सबसे ज्यादा संभावनाएं हैं। कंपनी ने We Media ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म का ऐलान किया है। इसके साथ We Media Reward 2.0 भी पेश किया गया है जिसके तहत इसपर ब्लॉग लिखने वालों को पैसे दिए जाएंगे।

सर्विस प्रोवाइडिंग के मामले में UC Web नंबर-1

भारत में UC Web के 80 मिलियन मंथली एक्टिव यूजर्स हैं और कंपनी का मानना है कि वो 2017 में कंटेंट जेनेरेश और सर्विस प्रोवाइडिंग के मामले में नंबर-1 बन गई है।

एक हजार लोगों की करेगी नियुक्ति

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंपनी ने कहा है कि नए रिवॉर्ड प्लान के तहत UC Web भारत से 1,000 लोगों की बहाली करेगी जो हर महीने लगभग 50 हजार रुपये कमा सकेंगे। कंपनी के को फाउंडर ने कहा है कि इसके लिए ऐसे लोग योग्य होंगे जो असली कंटेंट लिखते हैं और उनकी क्विलिटी अच्छी होती है।

कम से कम दस आर्टिकल करने होंगे पब्लिश

कोई भी राइटर या ब्लॉगर इसके लिए रजिस्ट्रेशन करा सकता है। रजिस्ट्रेशन कराने के बाद 30 दिन तक इसपर ऐक्टिव रहना होगा और महीने में कम से कम 10 आर्टिकल पब्लिश किए होने चाहिए। इसके बाद यूजर रिवॉर्ड प्रोग्राम के लिए आवेदन कर सकते हैं।

नहीं कर सकते कॉपी

हर महीने 20 असली आर्टिकल पब्लिश करने होंगे। इनमें से कई आर्टिकल ऐसे होने चाहिएं जो सिर्फ UC Web पर ही हों। कंपनी के मुताबिक कहीं से कॉपी किए गए आर्टिकल्स पब्लिश नहीं किए जा सकेंगे और वैसे आर्टिकल्स बैन होंगे जो यहां के कानून का उल्लंघन करते हों।

loading...
शेयर करें