आखिरकार पृथ्वी के पड़ोसी गृह पर मिल ही गया एलियन !

0

वाशिंगटन। पृथ्वी के पड़ोसी ग्रह मंगल पर एलियन होने के सबूत मिले हैं। एक हालिया तस्वीर में एक सटीक सीधी रेखा में खड़ी तीन लंबी रहस्यमयी आकृतियों (टावरों) की तस्वीर से वहां अति बुद्धिमान प्राणियों (यूएफओ) की मौजूदगी के साफ संकेत मिलने का दावा किया गया है। दरअसल, उड़न तश्तरी और एलियन के प्रति उत्साही लोगों ने इन तस्वीरों को देखने के बाद वैज्ञानिक आधार पर मंगल गृह पर वैज्ञानिकों को मिले एलियन होने के सबूत पर अति बुद्धिमान प्राणियों की मौजूदगी का दावा किया है।

मंगल गृह

मंगल गृह पर वैज्ञानिकों को मिले एलियन होने के सबूत 

यूट्यूब के चैनल मुंडोडेसकोनोसिडो में वीडियो पोस्ट करने वाले ने बताया कि तस्वीर में दिख रहे 4.8 किलोमीटर लंबे तीन टॉवर पूरी तरह सीधी रेखा में खड़े हैं। उन्होंने कहा है कि यह कोई संयोग नहीं है, खासकर तब जब यह टावर उन्नत तकनीक के संकेतों का प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस वीडियो क्लिप में टावरों की मूल तस्वीर के अलावा 3डी तस्वीर भी शामिल है, जो मार्स ग्लोबल सर्वेयर और मार्स ओडिसी रोबोटिक मिशनों द्वारा उपलब्ध तस्वीरों से अधिक धुंधली है। उनका मानना है कि यह टावर किसी ऐसी आकृति की तरह नहीं है, जो हवा या पानी के प्रभाव के कारण बनी हो।

वहीं, इस खोज से अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा कुछ खास प्रभावित नहीं हुई है। उनका कहना है कि जब बेहद करीब से देखा जाए, तो ये तीन आकृतियां बहुत सटीक नहीं लग रही हैं।

loading...
शेयर करें