यूपी में अफसर के बेटे ने घर में लगायी फांसी

0

लखनऊ। मंडी परिषद गोरखपुर में डिप्टी डायरेक्टर के बेटे ने लखनऊ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि 11वीं कक्षा में फेल होने पर छात्र ने खुदकुशी की है। विभूतिखंड में मंडी-परिषद कॉलोनी में ही डिप्टी डायरेक्टर का परिवार रहता है।

मंडी परिषद

मंडी परिषद कालोनी में हुई घटना से सन्नाटा

मंडी परिषद कालोनी में हुई इस घटना से लोग सन्न रह गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसमें छात्र ने परीक्षा में फेल होने का हवाला दिया है। विभूतिखंड थाना क्षेत्र के ई-1/1 मंडी परिषद आवासीय कालोनी में रहने वाले इंदल प्रसाद गोरखपुर में मंडी परिषद में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात हैं। उनका पुत्र सागर कुमार (18) एमिटी कॉलेज में 11वीं का छात्र था।

सागर ने गुरुवार दोपहर अपने घर में पंखे से कपड़े के सहारे लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसकी सूचना घरवालों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाप्रभारी विभूतिखंड सतेंद्र कुमार रॉय ने बताया कि छात्र के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें छात्र ने अपनी जान देने का कारण परीक्षा में फेल होना बताया है।

loading...
शेयर करें