गाली देने वाले मंत्री के खिलाफ सीएम अखिलेश ने लिया एक्शन

0

मंत्रीलखनऊ। इस दिनों ऐसा लग रहा है कि नेताओं में गाली देने का कॉम्पटीशन चल रहा हो। इस मामले में उत्तर प्रदेश सबसे आगे निकल गया है। अभी कुछ दिनों पहले बीजेपी के एक नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती को गाली दी जिसके बाद काफी विवाद हुआ। उससे पहले भी कई मामले सामने आये हैं। सपा की बात करें तो इस मामले में नंबर एक पर है। इस पार्टी में मुलायम से लेकर मंत्री नेता सभी गाली देने में पीएचडी कर रखे हैं।

मंत्री ने अधिकारी को दी गाली

यूपी के कृषि और चिकित्सा शिक्षा राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह पर गाली देने और धमकाने का आरोप लगा है। राधेश्याम सिंह का ऑडियो वायरल हो गय़ा है। इस ऑडियो में राधेश्याम सिंह अपने समर्थकों को ठेका नहीं मिलने से नाराज मंत्री ने अधिकारी जिलापंचायत को फोन पर एक मिनट में 13 बार गंदी गालियों का प्रयोग किया।

सीएम अखिलेश ने किया तलब 

गाली देने का उनका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी इस मामले में बेहद गंभीर हैं। उन्होंने गाली देने वाले मंत्री राधेश्याम सिंह को तलब किया है। माना जा रहा है कि इस मामले में राधेश्याम सिंह कल मुख्यमंत्री से मिलने के बाद उनको सफाई पेश करेंगे। राधेश्याम सिंह को अखिलेश मंत्रिमंडल के छठे विस्तार में बीते वर्ष ही राज्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई थी। उनकी छवि दंबग नेता की है। अब उनके गाली देने के कृत्य से मुख्यमंत्री बेहद नाराज हैं।अखिलेश यादव ने मंत्री जी लखनऊ पेश होने का आदेश दिया है।

राधेश्याम सिंह ने गाली और धमकी से सहमें अधिकारी ने अपना मोबाइल बंद करके लापाता है। वहीं इस पुरे मामले में जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश राणा ने राधेश्याम को बर्खाश्त करने की मांग की है।

कुशीनगर के एसपी दीपक कुमार भट्ट का कहना है कि मंत्री राधेश्याम सिंह द्वारा कुशीनगर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को गाली और धमकी देने के मामले में शिकायत का इंतजार है।

एसपी ने कहा कि जांच के बाद ही कोई कार्रवाई होगी। बता दें कि इससे पहले सपा मुखिया मुलायल ने आईएएस अधिकारी को धमकी दी थी। जिसके बाद काफी विवाद हुआ था।

 

loading...
शेयर करें