योगी के मंत्री ने युवाओं को दिया अजीबोगरीब सन्देश, कहा- गुंडा बनना है तो जिम जाओ

इटावा: उत्तर प्रदेश की भागदौड़ संभाल रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक मंत्री अपने विवादित बयान की वजह से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल, योगी सरकार के इस कार्यकाल में कारागर मंत्री का पद संभाल रहे जयकुमार जैकी ने समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में युवाओं को सलाह देते हुए एक अजीबोगरीब सन्देश दिया है। उन्होंने अपने इस सन्देश में कहा है कि अगर आपको गुंडा बनना है तो जिम करें और मसल्स बनाएं। जिससे दो चार लोग कुछ न बिगाड़ पाएं।

मिली जानकारी के अनुसार, जयकुमार जैकी इटावा के बसरेहर कस्बे में आयोजित एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए यहां आए थे। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों को सलाह देते हुए कहा कि वह हमेशा लक्ष्य बनाकर चलें। उन्होंने कहा कुछ बच्चे इंटरमीडिए तक पहुंच जाते हैं मगर उन्हें बता ही नहीं होता कि आगे किस क्षेत्र में जाना है। यह देश का दुर्भाग्य है कि युवा रुचि के क्षेत्र में आगे नहीं बढ़ पाते।

उन्होंने खिलाड़ियों को नसीहत देते हुए आगे कहा कि आपको जिस क्षेत्र में आगे बढ़ना है , उसी क्षेत्र में तैयारी करें और उसी क्षेत्र के लोगों से दोस्ती रखें। इसके बाद मंत्री यह बोल गए कि अगर आपको गुंडा ही बनना है तो जिम जाएं और मसल्स बनाएं ताकि दो चार लोग कुछ न बिगाड़ पाएं।

जयकुमार जैकी ने पहली गेंद खेलकर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। उन्होंने आयोजकों को बधाई दी। बताया जा रहा कि बीजेपी समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में अपनी पकड़ मजबूत बनाने में जुटी है। इसी सिलसिले में सरकार के मंत्री अब खेल आयोजनों के जरिए भी जनता से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। खुद अपने भाषण में कारागार मंत्री ने कहा कि ऐसे आयोजन जनता से जोड़ने में मददगार होते हैं।

Related Articles