IPL
IPL

मंदाना करीमी वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

नई दिल्‍ली । बॉलीवुड की नई अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी हर बीतते दिन के साथ खासी लोकप्रिय हो रही हैं। उनका सौंदर्य और बिग बॉस के घर के अंदर के कारनामों के चलते भी वह खासी सुर्खिया बटोर रही हैं। लेकिन इस बार वह कुछ अलग कारणों के चलते सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड में एक्टर्स और मॉडल्स को कई बार वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा है।

मीडिया में सामने आई कुछ रिपोर्टों के अनुसार, ईरान से आई बॉलीवुड की नई अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को भी वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा है।

मंदाना करीमी

मंदाना करीमी का ये था पूरा मामला

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मंदाना करीमी हाल में अपनी आगामी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3‘ की शूटिंग में हिस्सा ले रही थीं तब उन्हें वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा। बताया जा रहा है कि मंदाना उस समय बिकिनी पहनकर कर शूटिंग कर रही थीं। तभी अचानक बिकिनी फिसल गई। ऐसी स्थिति में भी मंदाना ने सूझबूझ दिखाते हुए किसी तरह स्थिति को संभाला और खुद को और शर्मशार होने से बचाया।

फिल्‍म क्या कूल हैं हम 3 जून महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म में मंदाना करीमी के अलावा तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी मुख्‍य भूमिका में हैं।

गौरतलब है कि अभिनेत्री मंदना करीमी ने अपनी फिल्म ‘क्या कूल है हम 3’ के लिए हाल में बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया था। मंदना करीमी के इस हॉट फोटोशूट के वीडियो को यूट्यूब पर जारी भी किया गया। जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था तब मंदना ने अपने बोल्डनेस अवतार के लिए बहुत सुर्खियां बटोरी थी। मंदना करीमी के इस हॉट फोटोशूट वीडियो की सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा है।

फिलहाल मंदाना करीमी बिग बॉस सीज़न 9 के फाइल के काफी करीब हैं और उनको खिताब के दावेदारों में से एक माना जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button