मजीठिया मानहानि केस में सीएम केजरीवाल समेत आप नेताओं पर आरोप तय

0

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के मानहानि केस में पंजाब हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया है। सीएम केजरीवाल समेत आप नेता संजय सिंह और आशीष खेतान पर आरोप तय कर दिए गए हैं।

मजीठिया के मानहानि केस

मजीठिया के मानहानि केस की अगली सुनवाई चार जनवरी को

पंजाब हाईकोर्ट ने मजीठिया के मानहानि केस में सीएम अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान को नोटिस जारी किया है। मामले की अगली सुनवाई 4 जनवरी 2017 को होगी।

ये है पूरा मामला

पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल के साथ ही आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान और संजय सिंघ पर ड्रग व्यापार के आरोपों को लेकर मानहानि का मामला दर्ज किया है। इसी मुकदमे की सुनवाई आज अमृतसर कोर्ट में हुई। केस करते वक्त मजीठिया ने कहा था कि ‘आप’ के उनपर लगाए गए आरोप एकदम गलत हैं। यह उनके खिलाफ साजिश का हिस्सा है और वे इसके लिए लोगों को सजा दिलवाएंगे। बिक्रम मजीठिया ने ‘आप’ के पंजाब इंचार्ज संजय सिंह पर पहले भी लुधियाना कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज किया था। लेकिन बाद में संजय सिंह को जमानत मिल गई थी।

‘मजीठिया की देखरेख में होता है ड्रग्स व्यापार

इस साल मार्च में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के रेवेन्यू मिनिस्टर विक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स व्यापार का आरोप लगाया था। ‘आप’ की ओर से कहा गया था कि मजीठिया ने पंजाब में हजारों युवाओं को बर्बाद कर दिया है। आप नेता संजय सिंह और आशीष खेतान ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिपोर्ट का हवाला देकर कहा था कि ईडी पर मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई न करने का दबाव डाला गया था, जबकि पंजाब में ड्रग्स का सारा कारोबार मजीठिया की देखरेख में होता है।

loading...
शेयर करें