मथुरा में डबल मर्डर केस पर बोले श्रीकांत शर्मा, किसी कीमत पर नहीं बचेंगे अपराधी

0

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मथुरा में डबल मर्डर केस अभी ते सुलझ नहीं पाया है। सीएम योगी ने इसको लेकर काफी नाराजगी वयक्‍त की है। वहीं बुधवार को प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह और मथुरा से बीजेपी विधायक श्रीकांत शर्मा ने जिले का दौरा किया। दोनों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

मथुरा में डबल मर्डर केस

मथुरा में डबल मर्डर केस से मची सनसनी

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि वे पूरी रिपोर्ट सीएम को सौंपेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपराध को लेकर सरकार संवेदनशील है। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि डीजीपी खुद इस मामले में लगे हुए हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अपराधियों को सही अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

दुकान के अंदर घुसकर चार लोगों को मारी गोली

मथुरा नगर कोतवाली क्षेत्र कोयला वाली गली में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान मे घुसकर लूटपाट के बाद चार व्यापारी को गोली मार दी थी। जिसमें दो व्यापारियों की मौके पर मौत हो गयी थी। व्यापारियों के साथ हुए गोली कांड की घटना से शहर में भारी आक्रोश है।

विपक्ष ने सरकार को लिया निशाने पर

वहीं व्यापारी के साथ हुई घटना की गूंज प्रदेश भर में सुनाई दे रही है। घटना को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश भी की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इसे गंभीरता से लिया है और विधानसभा में बयान भी दिया है। उन्होंने कहा है कि ‘मथुरा की घटना दुखद है, मैंने खुद डीजीपी से बात की है। सदन में कहना चाहता हूं कि सरकार अपराधी के खिलाफ जाति, मज़हब के आधार पर कार्रवाई नहीं, अपराधी के तौर पर होगी। जल्द मामले का समाधान होगा।

loading...
शेयर करें