मथुरा लूट का लाइव वीडियो आया सामने, देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी

0

मथुरा। यूपी के मथुरा में सोमवार को दो लोगों की हत्या कर सर्राफा दुकान में हुयी लूटपाट से आसपास के लोगों में रोष व्याप्त है। सीसीटीवी फूटेज की मदद से पुलिस मथुरा लूट की जांच में जुट गयी है। वहीँ इसी मामले को लेकर तीन पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं।

https://www.facebook.com/1427300713960237/videos/1521860001170974/?autoplay_reason=all_page_organic_allowed&video_container_type=0&video_creator_product_type=2&app_id=350685531728&live_video_guests=0

मथुरा लूट की घटना के बाद लोगों में रोष, पुलिस ने जांच के लिए पांच टीमें बनाईं

गौरतलब है कि सोमवार रात आठ बजे बदमाशों ने मथुरा में सर्राफा व्यापारियों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। जिसमें दो व्यापारियों की मौत हो गई। गोलीबारी में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। वारदात के बाद बदमाश पैसे और गहने लूटकर फरार हो गये, लेकिन पुलिस अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। बदमाशों की गोली लगने से विकास और मेघ नाम के दो सर्राफा दुकानदारों की मौत हो गई जबकि दुकान में मौजूद दो ग्राहक बुरी तरफ जख्मी हो गये। खबर पाते ही लोगों ने वहां हंगामा मचा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुश्किल से लोगों को शांत कराया।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में लूट की घटना साफ-साफ दिखाई दे रही है। बदमाश अपने मुंह को हेलमेट और कपड़ों से ढके हुए थे। बदमाश दुकान में शीशे का दरवाजा खोलते हुए दाखिल हुए। दुकान मालिकों ने बदमाशों को गेट पर रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। लुटेरों ने बड़े ही आराम से दुकान से सोना और नकदी अपने बैग और जेबों में भरा। सीसीटीवी कैमरे का टीवी उखाड़कर तोड़ डाला और लूट करके चले गए।

पुलिस ने इस मथुरा लूट को सुलझाने के लिए पांच टीमों का गठन किया है। बाजार के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से हत्यारों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीँ इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

loading...
शेयर करें