फिल्म ‘इंदु सरकार’ के विरोध में कांग्रेसियों ने तोड़ीं सारी हदें, भंडारकर का पुतला फूंका

0

लखनऊ। फिल्म ‘इंदु सरकार’ रिलीज से पहले ही खूब विवादों में घिर गई है। आपातकाल पर आधारित इस फिल्म इस फिल्म के निर्माता मधुर भंडारकर हैं। ये पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनाई गई फिल्म बताया जा रहा। इसलिए कांग्रेसी इसका विरोध कर रहे हैं। विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भंडारकर का पुतला तक फूंक डाला।

मधुर भंडारकर

मधुर भंडारकर गांधी परिवार की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं

कांग्रेस का कहना है कि इस फिल्म के जरिए भंडारकर गांधी-नेहरू परिवार की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। रविवार को इसी फिल्म के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिवालय के पास मधुर भंडारकर का पुतला फूंककर अपना विरोध जताया। विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं का कहना है, फिल्म के जरिये गांधी-नेहरू परिवार की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हो रही है। इस फिल्म को रोका जाए।

अपना विरोध जताते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मधुर भंडारकर का पुतला फूंका और भंडारकर के विरोध में नारे लगाए। बता दें इससे पहले पहले अपनी फिल्म को लेकर मधुर भंडारकर ने भी सफाई दी थी।

मधुर भंडारकर ने क्या कहा था

भंडारकर ने कहा था कि मेरी फिल्म देश से वास्ता रखती है, न कि किसी राजनीतिक दल से। हमारे जैसे लोग..कलाकार, फिल्मकार या कोई और रचनात्मक शख्स को हमारे काम की बदौलत देश के नागरिकों द्वारा सराहा जाता है। मैं अपनी बात खुद रख सकता हूं..मेरा एजेंडा किसी विशेष राजनीतिक विचारधारा का प्रचार करना नहीं है, इसके बजाय फिल्म आपातकाल पर दो अलग-अलग विचारधाराओँ के संघर्ष को दिखा रही है।

loading...
शेयर करें