मनचले की धुनाई और निकाला जुलूस

रुद्रपुर। मनचले की धुनाई अब आम बात हो गयी है। ऐसा लग रहा है कि छात्राओं और युवतियों ने इनको सबक सिखाने की ठान ली ही। तभी तो आवास-विकास क्षेत्र में एक युवती से छेड़छाड़ कर रहे मनचले की धुनाई हुई, चप्पलों से पिटाई की गयी और उसकी शर्ट का कॉलर पकड़कर सड़क पर जुलूस भी निकाला गया। मनचले ने युवती से हाथ जोड़कर और कान पकड़कर माफी मांगकर जिसके बाद ही उसको बख्शा गया। युवती द्वारा मनचले की धुनाई की घटना का कई लोगों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया। कुछ लोगों ने इस वीडियो को शहर में वायरल करते हुए ऐसे मजनुओं को सबक सिखाते हुए युवतियों से हौसला और हिम्मत न हारने की अपील भी की।

मनचले की धुनाई 2

मामला शहर के जगतपुरा क्षेत्र का है जहां रहने वाली एक युवती को कुछ दिनों से एक मनचला बहुत तंग कर रहा था। शनिवार को युवती अपनी बहन के साथ आवास विकास कालोनी जा रही थी तो मनचले ने एक बार फिर पीछा करते हुए छेड़खानी शुरू कर दी। रोज-रोज की हरकतों से परेशान युवती का पारा अचानक चढ़ गया। उसने आव देखा न ताव और मनचले का कॉलर पकड़कर और उसपर चप्पलों की बरसात कर दी। अचानक हुए हमले और युवती के उग्र तेवरों से मनचला बहुत ही घबरा गया और रहम की भीख तक मांगने लगा।

ये भी पढ़ें – हरजाई पति पर पत्नी का झाडू दांव

मनचले की धुनाई 3

मनचले की धुनाई से कुछ को मजा, कुछ को सबक

युवती द्वारा मनचले को पिटते देख लोगों की भीड़ लग गयी। इसी भीड़ में कुछ लोगों ने मजा लेने के उद्देश्य से अपने मोबाइल में युवक को पीटने के दृश्य भी कैद कर लिए। हालांकि युवती को भीड़ से कोई मतलब नहीं था और वो बेहद गुस्से में इस युवक को लगातार चप्पलों से पीटती रही। लोगों के पूछने पर युवती ने चिल्लाते हुए कहा कि आरोपी मनचला तीन से चार बार उसका पीछा कर उसके साथ छेड़खानी कर चुका है। कई बार मना करने के बाद भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसके सब्र की सीमा भी खत्म हो गयी इसीलिये उसने चप्पलों से इस मजनू की आशिकी उतारी।

 
ये भी पढ़ें – प्‍यार, शादी और चप्‍पल

मनचले की धुनाई 4

करीब आधे घंटे तक चले हंगामे में युवती मनचले का कॉलर पकड़कर उसे चप्पलों से बेतहाशा पीटते हुए सड़क पर घुमाती रही। इस दौरान मनचला युवती से बार-बार माफी भी मांगता रहा और मिन्नते करता रहा। मनचले द्वारा भविष्य में किसी लड़की को नहीं छेड़ने का वादा करने के बाद ही युवती ने पुलिस को सौंपने के बजाए उसे छोड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button