आकांक्षा ने कहा- मनवीर गुर्जर के बजाय एक मेढक को डेट करना ज्यादा करूंगी पसंद

0

बिगबॉस-10 के ख़त्म होने के बाद अभी भी इस शो के प्रतिभागी मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हैं। अभी तक बिगबॉस-10 विजेता मनवीर गुर्जर का नाम शो में हिस्सा लेने वाली आकांक्षा  शर्मा के नाम से जोड़ा जा रहा था लेकिन आकांक्षा ने मनवीर गुर्जर में बिलकुल भी इंटरेस्ट नहीं दिखाया है। उन्होंने कहा कि वे मनवीर गुर्जर की बजाय एक मेंढक को डेट करना पसंद करेंगी। उन्होंने मनवीर पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

मनवीर गुर्जर

मनवीर गुर्जर को लेकर आकांक्षा ने दिया बड़ा बयान

आकांक्षा ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि क्यों मेरा नाम मनवीर से जोड़ा जा रहा है। यह सही है कि हम सभी एक पार्टी में थे। लेकिन मनवीर गुर्जर के साथ तो मेरा कोई सीन ही नहीं है। फिर कैसे मैं उन्हें डेट कर सकती हूं। आकांक्षा आगे कहती हैं कि मनवीर को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है। वह महिलाओं का सम्मान नहीं करता। मुझे यह उस पार्टी के दौरान पता चला।

बता दें कि जब आकांक्षा से पूछा गया कि ऐसा क्या हुआ था पार्टी में कि वे मनवीर पर ऐसे आरोप लगा रही हैं? उन्होंने जवाब दिया कि मैं इस बारे में डिस्कस नहीं करना चाहती। लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि मनवीर मेरे टाइप का आदमी नहीं है। वह बहुत तेजी से बदल रहा है। ‘बिग बॉस’ के घर में वह अलग इंसान था। उसे लगता है कि वह फिल्मों के लिए बना है। आकांक्षा की मानें तो मनवीर को हीरो बनने का भ्रम है।

 

loading...
शेयर करें