Video : ‘डियर माया’ का ट्रेलर रिलीज, सबको चौंका देगा कैंसर से जीतकर आई मनीषा कोईराला का लुक

0

मुंबई। सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोईराला को कैंसर हो गया था जिसकी वजह से वो कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर थी। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जी हां, मनीषा कोईराला फिल्म डियर माया से एक बार फिर इस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं और फिल्म डियर माया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमे मनीषा कोईराला का लुक एकदम अलग है जो सबको चौंका देगा।

यहां भी पढ़ें : OMG : रामू ने अमिताभ बच्चन को कहा सबसे झूठा इंसान, वीडियो हो रहा वायरल

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला की फिल्म डियर माया 2 जून को होगी रिलीज

फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 52 सेकेंड का है इस ट्रेलर में मनीषा कोइराला एक बूढी महिला माया की भूमिका में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि मनीषा यानि माया ने 20 सालों से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं और अकेले रहती हैं।

इसके अलावा उन्हीं के पड़ोस में रह रही दो लड़कियां उन्हें असली जिंदगी में लाने के लिए एक काल्पनिक लड़के की तरफ से लव लैटर्स लिखने लगती हैं और उस लव लेटर के मिलने से उसे प्यार हो जाता है।

इस ट्रेलर में आगे यह भी दिखाया गया है कि मनीषा कोइराला सब कुछ बेचकर उस लड़के की तलाश में निकल पड़ती है, जिससे दोनों लड़कियों को अपनी गलती की अहसास होता है। ट्रेलर में आगे दिखाया है कि वो दोनों लड़किया मनीषा न को ढूढ़ने के लिए तमाश कोशिशे कर रही हैं।

बता दें, इससे पहले मनीषा कोईराला ने ‘मन’, ‘दिल से’, ‘खामोशी’, ‘बॉम्बे’ और ‘अकेले हम अकेले तुम’ जैसी फिल्मों में सराहना बटोरी हैं लेकिन यह पहली बार है जब वो इस तरह के रोल में नजर आएंगी और मनीषा की यह फिल्म डियर माया 2 जून को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें