मनीषा ने कहा- ‘संजू’ में नर्गिस की भूमिका निभाना मेरे लिए किसी सम्मान से कम नहीं

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का कहना है कि राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की मां व दिग्गज अभिनेत्री नर्गिस दत्त की भूमिका निभाना उनके लिए बड़े सम्मान की बात है। मनीषा कोइराला ने यहां शनिवार को यूसुफ मर्चेट की किताब ‘हैप्पीनेस-लाइफ लेसन फ्रॉम ए क्रिएटिव एडिक्ट’ को रिलीज किए जाने के अवसर पर हुए कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत की।

मनीषा कोइराला‘संजू’ का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर मनीषा ने कहा, “फिल्म में नर्गिस दत्त जी की भूमिका सम्मान की बात है। यह किसी भी एक्ट्रेस के लिए एक ड्रीम रोल है। हालांकि, फिल्म में मेरी छोटी भूमिका है, अतिथि भूमिका है, लेकिन में फिल्म और अपनी भूमिका को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।”

‘संजू’ अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। यह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और लिखित है और विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणवीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

इसमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सरभ, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, दीया मिर्जा और करिश्मा तन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले एक्टर रणवीर कपूर एक दम हुबहू संजू बाबा की तरह नजर आते हैं.

Related Articles

Back to top button